ED ऑफिस फिर पहुंचीं रिया की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी, मांगे गए थे दस्तावेज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रहे ईडी ने सोमवार को रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती समेत अन्‍य से पूछताछ की थी. इनमें रिया की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी भी शामिल थीं. अब आज फिर श्रुति मोदी मुम्बई स्थित ईडी के ऑफिस पहुंची हैं. ईडी ने श्रुति से कई महत्वपूर्ण कागजात मांगे थे. आज वही दस्तावेज जमा कराने श्रुति ऑफिस आई हैं. अभी तक श्रुति मोदी से ED की टीम दो बार पूछताछ कर चुकी है.

रिया से ईडी दो बार पूछताछ कर चुकी हैं. इसके बाद भी रिया खुलकर कुछ बोल नहीं पा रही है.खासकर अपनी आय से अधिक अर्जित संपत्ति के मामले में वह चुप रहती है. बताया जा रहा है कि ईडी रिया, उसकी मां और पिता और भाई के मोबाइल नंबर का सीडीआर जांच करेगी. सभी में हुए बातचीत के बारे में पता करेंगी.



रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके ने उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. शुरू में रिया ने सुप्रीम कोर्ट में अपनी अपील लंबित होने का हवाला देकर ईडी के सामने पेश होने से इनकार कर दिया था. सुप्रीम कोर्ट में इस मामले पर मंगलवार को सुनवाई होनी है.