रिया चक्रवर्ती को ईडी ने भेजा समन, शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें और बढ़ती जा रही हैं. रिया चक्रवर्ती के खिलाफ ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है. इस मामले में ईडी पहले रिया चक्रवर्ती के सीए और सुशांत सिंह राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट से पूछताछ कर चुकी है. अब ईडी ने रिया चक्रवर्ती को समन भेजा है. ईडी शुक्रवार को रिया से पूछकाछ करेगी. 

प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती को शुक्रवार के दिन ईडी हेडक्वार्टर पहुंचने के लिए समन भेजा है. शुक्रवार को ईडी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी. सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से की गई लेनदेन के मामले में रिया से पूछताछ की जाएगी. इस मामले में ईडी ने अब तक रिया चक्रवर्ती के चार्टर्ड अकाउंटेंट से जो पूछताछ की है उसमें कई अहम जानकारियां उसके हाथ लगी है. रिया के सीए रितेश शाह ने ईडी को जो जानकारी दी है उसके बाद एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.



 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में जो एफआईआर दर्ज कराई है उसमें रिया चक्रवर्ती के खिलाफ 15 करोड़ की हेराफेरी की शिकायत दर्ज की गई है. इसी मामले को लेकर ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए जांच भी शुरू की है. इस मामले में रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट से पूछताछ के बाद ईडी अब रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी.