CEC सुनील अरोड़ा के नेतृत्व में पटना पहुंची चुनाव आयोग की टीम, चुनावी तैयारियों का लेगी जायजा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा के नेतृत्व में चुनाव आयोग की टीम तीन दिवसीय दौरे पर पटना पहुंच चुकी है. चुनाव आयोग की टीम पहले बिहार के वरिष्ठ पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक करेगी. इसके बाद बुधवार को चुनाव आयोग की टीम राजनीति दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेगी.

निर्वाचन आयोग की टीम तीन दिवसीय बिहार दौरे पर आज पटना पहुंची है. केंद्रीय चुनाव आयोग की टीम बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी का जायजा लेने के लिए आई है. इस टीम में मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा भी शामिल हैं. मुख्य चुनाव आयुक्त के साथ चुनाव आयुक्त सुशील चंद्र और राजीव कुमार भी पटना पहुंचे हैं.



पटना पहुंचे मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा शाम 7:30 बजे मुख्य निर्वाचन अधिकारी और पुलिस के नोडल अधिकारीयों के साथ मीटिंग करेंगे. इसके बाद कल 30 सितंबर को राजनीतिक पार्टी के प्रतिनिधियों के साथ बैठक होगी. बुधवार को ही 26 जिलों के डीईओएस के साथ भी बैठक की जाएगी.

इसके अलावा बिहार दौरे के आखिरी दिन 7 सदस्यों की टीम हेलीकॉप्टर के माध्यम से पटना से गया जाएगी. गया में 12 जिलों के डीईओएस और एसपीएस अधिकारियों के साथ बातचीत होगी. गया से पटना लौटने के बाद टीम डीजीपी, सीएस और एसआर अफसरों के साथ बैठक करेगी. फिर उसी दिन शाम 5:30 बजे मीडिया को संबोधित करने के बाद चुनाव आयोग की टीम वापस दिल्ली के लिए रवाना हो जाएगी.