भभुआ में एनडीए प्रत्याशी रिंकी रानी पांडेय के पक्ष में चुनावी सभा, केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और मंगल पांडेय ने मांगा वोट

लाइव सिटीज, कैमुर/भभुआ(ब्रजेश दुबे) : भभुआ से बीजेपी प्रत्याशी रिंकी रानी पांडेय के समर्थन में केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और मंगल पांडेय ने चुनावी सभा की. इस दौरान भारी संख्या में लोग मौजूद रहे. मंच से ही रिंकी रानी पांडेय ने आंचल फैलाकर लोगों से वोट मांगा.

केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भोजपुरी में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंन केन्द्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाने का काम किया. साथ ही उन्होंने लालू राज की तस्वीर को लोगों से साझा किया. उन्होंने लालू राज में सासाराम के नोखा की चुनावी सभा में हुए जानलेवा हमला की बातों का जिक्र करते हुए कहा कि भरी सभा में मुझपर गोलियां चलायी गया.



रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मैं खून से लथपथ था. मेरे साथ स्वर्गीय प्रमोद महाजन भी मंच पर मौजूद थे. यह दृश्य सभी ने देखा लेकिन लालू राज में पुलिस ने इसपर संज्ञान तक नहीं लिया. लेकिन जैसे ही 2005 के नवंबर में एनडीए की सरकार बनी तो वहां के थानेदार साहेब आ गए मेरा बयान लेने.

ऐसे में क्या आप लोग फिर से महागठबंधन को वोट कर अपहरण, हत्या, लूट का राज लाना चाहते हैं. आप लोग एनडीए को वोट कर विकास का साथी बने. यही कहने मैं भभूआ की जनता के बीच आया हूं.

वहीं मंगल पांडेय ने भी चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में एनडीए ने विकास की गंगा बहाने का काम किया है. लगातार विकास का काम किया जा रहा है. विरोध लोगों को भरमाने का काम कर रहे हैं. ऐसे में लालू राज को भूलना सहीं नहीं है.