जहानाबाद: प्राख्यात सर्जन डॉ के राजन की कोरोना से मौत, एम्स में चल रहा था इलाज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. सभी लोग इसकी चपेट में आ गए हैं. ताजा मामला जहानाबाद से हैं. जहां प्राख्यात सर्जन डॉ के राजन का कोरोना से मौत हो गई. उनका इलाज पटना के एम्स में चल रहा था. कई दिनों से उन्हें सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही थी. शहर के लोगों को उनके निधन की जानकारी मिली मातम का माहौल कायम हो गया.

मिली जानकारी के अनुसार वे लंबे दिनों से किडनी रोग से ग्रसित थे. उनका इलाज चल रहा था. बताया जाता है कि 10 दिन पहले वे बेहोश होकर गिर पड़े थे. परिवार के लोगों द्वारा उन्हें इलाज के लिए पटना के रूबल हॉस्पीटल में ले जाया गया था. वहीं उनका इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान जब उन्हें सांस लेने में तकलीफ बढ़ी तो कोरोना की जांच की गई. सबसे पहले रिपोर्ट निगेटिव आयाय जब दूसरी बार जांच कराई गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आ गया.



सिविल सर्जन की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही उन्हें रूबल से एम्स भेज दिया गया. वहां कई दिनों तक उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया. बताया जाता है कि चिकित्सकों की सलाह पर उन्हें प्लाज्मा भी दिया गया लेकिन चिकित्सकों की हर कोशिश के बावजूद गुरुवार की शाम उन्होंने दम तोड़ दिया.