हाजीपुर में गांधी सेतु के जीर्णोद्धार में लगे थे शाहरुख खान, अपराधियों ने कर दिया मर्डर

लाइव सिटीज डेस्क : हाजीपुर में सेतु निर्माण कार्य में लगे एक कर्मचारी की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. मृतक का नाम शाहरुख़ खान बताया जा रहा है. शाहरुख़ खान महात्मा गांधी सेतु के जीर्णोद्धार कार्य में लगे एफकॉन कंपनी का एक कर्मी था. इस वारदात को शनिवार देर रात ही अंजाम दिया गया. बेख़ौफ़ अपराधियों ने गोली मार कर उसकी हत्या कर दी. घटना सेतु के पाया नंबर एक के समीप छौकिया गांव के समीप हुई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

अपराधियों की गोलियों का शिकार शाहरुख खान हाजीपुर जिले के सराय थाना क्षेत्र अंर्तगत सराय गांव का रहने वाला था वारदात की सूचना पर गंगा ब्रिज थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर तहकीकात में जुट गई. घटना उस वक्त हुई जब शाहरुख देर शाम नाइट ड्यूटी के लिए कंपनी के बेस कैंप पर स्थित स्टोर की ओर जा रहा था. रास्ते में घात लगाए बैठे अपराधियों ने उसे गोली मार दी.

गोलियों की आवाज सुनकर बेस कैंप पर मौजूद कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने गंभीर रूप से जख्मी शाहरुख खान को खून से लथपथ पाया. आनन-फानन में इलाज के लिए लेकर सदर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. गोली शाहरुख के पेट में लगी है. बताया जाता है कि पिछले एक माह से वह नाइट ड्यूटी पर था.  राजद विधायक पर हमले को लेकर गुस्से में तेजस्वी, नीतीश को सबकुछ कह डाला, धड़ाधड़ किये 9 ट्वीट… 

एसपी राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस कई बिन्दुओं पर जांच कर रही है.स्टोर कीपर शाहरुख इसी जिले का रहने वाला था। पुलिस आपसी दुश्मनी सहित कई बिन्दुओं से पड़ताल कर रही है. सदर अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉ संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि प्रथम दृष्टया युवक के पेट में गोली के निशान पाये गये हैं. पोस्टमार्टम के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि युवक की हत्या कैसे हुई. गंगाब्रिज थानाध्यक्ष शाहनवाज खां ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस सेतु निर्माण एजेंसी कर्मी की हत्या की घटना को लेकर कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. घटनास्थल पर मृतक की बाइक मिली है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*