EXCLUSIVE : SIT को मिल गई है वायरल वीडियो में दिख रही लड़की, बयां की अपनी डरावनी दास्तां

पटना : वायरल वीडियो में जिस नाबालिक लड़की के साथ बदमाश लड़कों ने गैंगरेप की कोशिश की थी, वो पुलिस की स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम को मिल गई है. पुलिस सोर्स की मानें तो वो पीड़ित नाबालिग  लड़की जहानाबाद की ही रहने वाली है. पीड़ित लड़की को खोजने में एसआइटी को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. सोर्स बताते हैं कि एसआइटी को ये सफलता सोमवार की दोपहर से पहले ही मिल गई थी. हादसे से पीड़ित लड़की बहुत डरी और सहमी हुई थी. चौंकाने वाली बात ये है कि अपने साथ हुए वारदात के बारे में पीड़ित लड़की ने डर के मारे अपनी फैमिली को भी कुछ नहीं बताया था. जब एसआइटी में शामिल पुलिस अधिकारी वहां पहुंचे तो उसके बाद फैमिली वालों को बच्ची के साथ हुए बदमाशी की जानकारी मिली.

सोर्स की मानें तो जब पीड़ित लड़की सामने आई तो पुलिस और फैमिली वालों के सामने कुछ बोल नहीं पा रही थी. लेकिन कुछ समय बीतने के बाद उसने अपने साथ हुए वारदात की डरावनी दास्तां एक—एक कर बयां कर दी.

— 25 अप्रैल की है ये वारदात

संभावना जताई जा रही थी कि वायरल वीडियो वाली ये वारदात 28 अप्रैल की है. लेकिन जब पीड़ित लड़की सामने आई तो पता चला कि इस वारदात को 25 अप्रैल को अंजाम दिया गया था. ​मार्च महीने में ही लड़की ने मैट्रिक का एग्जाम दिया था. दरअसल, 25 अप्रैल की सुबह लड़की अपने घर से कोचिंग में क्लास करने के लिए गई थी. पीड़िता का अपने ही क्लास की एक लड़की से अच्छी दोस्ती है.

जहानाबाद वीडियो वायरल मामले में 24 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपियों को ऐसे किया गिरफ्तार…देखें वीडियो में…

वारदात से एक दिन पहले यानी 24 अप्रैल को अपनी इस दोस्त के साथ पीड़ित लड़की स्टूडियो में फोटो खिंचवाने गई थी. फोटो खिंचवाने के दौरान दोस्त का बॉयफ्रेंड भी साथ में था. बॉयफ्रेंड की उम्र करीब 24 साल है.  अब बात वारदात वाले दिन यानी 25 अप्रैल की. सुबह के साढ़े 10 बजे कोचिंग का क्लास खत्म हुआ. दोस्त का बॉयफ्रेंड पीड़ित लड़की को मिलता है. उसे बाइक से घर पहुंचा देने की बात कहता है.

देखें वीडियो- नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचते ही भड़क उठे लालू प्रसाद… पुलिसकर्मी को भरपेट सुना डाला

— दोस्त के बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा

दोस्त के बॉयफ्रेंड की बात मानकर लड़की घर जाने के लिए उसके बाइक पर बैठ जाती है. लेकिन सीधे रास्ते जाने के बजाए दोस्त का बॉयफ्रेंड बाइक को दूसरे गांव के रास्ते मोड़ देता है. वो बाइक को खेतों के बीच उस रास्ते से लेकर गुजरता है, जिस रास्ते दिन में भी कोई पब्लिक आती—जाती नहीं है. गांव की घनी आबादी उस रास्ते से काफी दूर है. उस रास्ते में नहर के पास तार का एक पेड़ है. जहां पर बाइक रोक दी जाती है. पीड़ित लड़की ने एसआईटी को जो बताया उसके अनुसार दोस्त के बॉयफ्रेंड ने उसे धोखा दिया. तार के पेड़ के पास उसे ले गया और उसके साथ गलत हरकत की.

जहानाबाद वायरल वीडियो की जांच में लगे सभी थानेदार, जोनल IG के निर्देश पर हुआ है FIR  
— यहां से शुरू होती है वीडियो वाली वारदात

पेड़ के पीछे की हरकत को उस गांव के रहने वाले एक लड़के ने देख लिया. उसने अपने गांव के एक ऐसे लड़के को मोबाइल से कॉल कर दिया, जो पीड़ित लड़की का क्लासमेट था और उससे एक तरफा प्यार करता था. चंद मिनटों में वो लड़का अपने कई साथियों को लेकर तार के पेड़ के पास पहुंच गया. इस गांव से आए लड़कों ने लड़की को अपने कब्जे में लिया. इसके बाद उसके साथ छेड़खानी शुरू की. लड़की चिखती चिल्लाती रही. छोड़ देने का गुहार लगाती रही. लेकिन गांव से आए लड़कों ने उसे नहीं छोड़ा. जहां—तहां से उसके कपड़े फाड़ डाले और उसका वीडियो बनाते रहे. अकेले होने की वजह से लड़की को दोस्त का बॉयफ्रेंड गांव के लड़कों के चंगुल से बचा नहीं पाया.

देखिये, कानपुर से लाइवसिटीज की सुपर एक्सक्लूसिव वीडियो रिपोर्ट, ट्रेन में लालू यादव की तबियत बिगड़ी, डॉक्टर बुलाये गए, इंजेक्शन लगा…

गैंगरेप की कोशिश वाले वायरल वीडियो मामले में पुलिस को मिल गई है बड़ी कामयाबी, 4 गिरफ्तार
—  7 लड़कों की है तलाश

लड़की के साथ काफी देर तक बदसलूकी और गैंगरेप की कोशिश करने के बाद गांव के लड़कों ने उसे छोड़ दिया. इसके बाद दोस्त के बॉयफ्रेंड ने अपने भाई को कॉल किया, उसे कपड़ा लेकर वारदात स्थल पर बुलाया. फिर एक पंप पर जाकर लड़की ने कपड़ा बदला. उसके बाद दोस्त के बॉयफ्रेंड ने ही उसे घर पहुंचाया. पुलिस सोर्स के हवाले से वायरल वीडियो के पीछे की ये पूरी दास्तां है. जिसे पीड़िता ने एसआईटी को बताया.

आपको बता दें कि सुबह में ही जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खान ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस मामले में एक नाबालिक समेत 4 लड़कों के पकड़े जाने की बात कही थी. अब इस मामले में एसआईटी को कुल 7 लड़कों की तलाश है. सोर्स बताते हैं कि उक्त दूसरे गांव के रहने वाले इन सारे लड़कों की पहचान कर ली गई है. जल्द ही सभी को पुलिस अपने कब्जे में ले लेगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*