मुजफ्फरपुर समाहरणालय पर फेयर प्राइस डीलर एसोसिएशन ने दिया धरना, 7 सूत्री मांग को लेकर किया प्रदर्शन

लाइव सिटीज,अभिषेक/मुजफ्फरपुर :  जिले के समाहरणालय परिसर के धरनास्थल पर फेयर प्राइस डीलर एसोसिएशन ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया.  धरना दे रहे लोगों की माने तो कोरोना काल में डीलरों ने अच्छा काम किया लेकिन प्रशासन के द्वारा बार-बार डीलरों को प्रताड़ित किया जाता है.

फेयर प्राइस डीलर एसोसिएशन के जिला महासचिव देवन रजक ने बताया कि हमको लगातार प्रशासन द्वारा जांच अधिकारी द्वारा प्रताड़ित किया जाता है, कोरोना से लेकर अबतक जो जो हमारी समस्या हुई अपनी विभिन्न सूत्री मांग को लेकर लगातार समाहर्ता मुज़फ़्फ़रपुर से बातें होती रही, लेकिन इनके द्वारा एक भी मांग नही माना गया. अभी हमारा सात सूत्री मांगों जिसमे कुछ मांग पूर्व का है और कुछ वर्तमान का है उसे पूरा नहीं किया गया.



उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन ने हमलोगों को कहा था की आप लोगों की जो भी मांगे है उसे तुरन्त सॉल्व करेंगे, मगर अभी वर्तमान की स्थिति ये है कि सरकार ने जो नवम्बर तक घोषणा किया था कि नवम्बर तक फ्री अनाज देंगे. लेकिन एसआईओ बनने के बाद भी नवम्बर का फ्री वाला खाद्यान हमारे विक्रेता को नही मिल रहा है. इसके चलते हमलोगों को आये दिन गाली सुनना पड़ता है.

उन्होंने कहा कि अगर हमारी मांगे नही मानी गई तो हमलोग कमिश्नर के यहां घेराव करेंगे. ई-चालान को नही सुधार करते है तो हमलोग दिसम्बर और जनवरी के खाद्यान को बाधित करेंगे.