बीजेपी में शामिल सपना चौधरी, एक्टिव राजनीति में किया आगाज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : मशहूर हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने राजनीतिक सफर की शुरूआत कर दी है. सपना चौधरी ने आज आधिकारिक तौर पर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली. रविवार को बीजेपी के सदस्यता कार्यक्रम में सपना चौधरी ने सदस्यता ग्रहण की. मौके पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह मौजूद रहे. उनके साथ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और विजय गोयल समेत कई नेता मौजूद थे.

बीजेपी की सपना

बता दें कि पूरे देश में बीजेपी सदस्यता अभियान चला रही है. इसी क्रम में दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में दिल्ली भाजपा सदस्यता अभियान की शुरूआत सपना चौधरी को सदस्यता दिलाकर किया गया. इस मौके पर बीजेपी सांसद और दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि ‘हम विधानसभा में पार्टी की सदस्यता को 51 प्रतिशत तक ले जाएंगे, ताकि चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित की जा सके’.

भाजपा सदस्य सैनिक की तरह

वहीं मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा का सदस्य सैनिक की तरह है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से सैनिक सीमा पर देश के लिए लड़ता है उसी तरह से भाजपा का सदस्य पार्टी की नीतियों और विचारधारा को फैलाने और अराजक लोगों से लड़ने के लिए हमेशा तत्पर रहता है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की ख़बरें आईं थी लेकिन सपना चौधरी ने इसका खंडन किया था. उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने की बात पर कहा था कि मैंने अभी कोई पार्टी ज्वायन नहीं की है. साथ ही उन्होंने कहा था कि जब भी वो किसी पार्टी में शामिल होंगी तो सबको जानकारी हो जाएगी. हालांकि कांग्रेस में शामिल होने की ख़बरों के बीच सपना चौधरी की भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष के साथ मुलाकात की तस्वीरें सामने आई थी. जिसके बाद ये क़यास लगाए जा रहे थे कि सपना चौधरी बीजेपी में शामिल हो सकती हैं. बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर हैं. वो बॉलीवुड की फिल्मों में भी आइटम सांग्स कर चुकी हैं. इसके अलावा वह बिग बॉस में भी नजर आई थीं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*