हरियाणा की मशहूर सिंगर हर्षिता का मर्डर, फेसबुक पर मिली थी धमकी

लाइव सिटीज डेस्क : हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया को कुछ बदमाशों गोलियों से भून डाला. चमराड़ा गांव के पास मंगलवार शाम को कार में साथियों संग जा रही हरियाणवी गायिका व डांसर हर्षिता दहिया को बदमाशों ने सिर और गर्दन पर छह गोलियां मार कर मौत के घाट उतार दिया. हमला उस वक्त हुआ जब वो एक कार्यक्रम से वापस लौट रही थीं. 

मिल रही जानकारी के अनुसार हर्षिता दहिया मंगलवार की शाम को पानीपत के गांव चमराड़ा में सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंची थी. कार्यक्रम के बाद हर्षिता अपनी कार से सोनीपत जिले के गांव पुग्थला की ओर जा रही थीं. दो हमलावरों ने फोर्ड फीगो कार से हर्षिता की कार का पीछा किया. 

देर शाम  पानीपत में एक जगह कार को रुकवाया. पहले ड्राइवर और उनके तीन साथियों को गाड़ी से बाहर निकाला इसके बाद पीछे बैठी हर्षिता के सिर में नजदीक से चार गोलियां मारीं. और दो गोलियां उसके  गर्दन पर मारी. मौके पर ही हर्षिता दहिया की मौत हो गई.

मौत के कुछ घंटे पहले ही हर्षिता ने फेसबुक पर धमकी मिलने की बात बताई थी. हर्षिता दहिया सोनीपत के मोहम्मदपुर गांव रहने वाली थीं. फिलहाल, अपनी मौसी के साथ दिल्ली के नरेला में रह रहीं थीं। हर्षिता के माता-पिता का निधन हो चुका है. हर्षिता की दो बहनें और हैं, जिनकी शादी हो चुकी है.

मामले की जानकारी मिलते ही एसपी राहुल शर्मा, डीएसपी क्राइम देशराज और एफएसल की टीम मौके पर पहुंची. फिलहाल, हत्या की वजह सामने नहीं आई है. हर्षिता ने फेसबुक वीडियो में कहा था कि वो धमकियों से डरने वाली नहीं हैं.