पटना के बख्तियारपुर में बाप-बेटे को अपराधियों ने मारी गोली, एक की मौत

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल: ऐसा लगता है कि खाकी का खौफ पटना जिले में खत्म सा हो गया है. तभी तो बैक टू बैक बड़े-बड़े कांड हो रहे हैं. बेऊर और शाहपुर के बाद अब पटना के बख्तियारपुर में बड़ा कांड  हो गया है. अपराधियों ने एक साथ बाप-बेटे को गोली मार दी है. जिसमें पिता सत्येंद्र सिंह की मौत हो गई है. जबकि बेटा शिशुपाल गंभरी रूप से घायल है. उसे इलाज के बख्तियारपुर से पटना भेजा गया है.

इस वारदात को अपराधियों ने तब अंजाम दिया जब शिशुपाल अपने पिता को लेकर बाढ़ कोर्ट से सालिमपुर के अलीपुर स्थित अपने घर लौट रहा था. बीच रास्ते में बख्तियारपुर-बिहारशरीफ रोड पर इन्हें गोली मारी गई. अपराधी भी बाइक से थे और उनकी संख्या दो थी. वारदात की जानकारी मिलते ही बख्तियारपुर के थानेदार कमलेश कुमार शर्मा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. कुछ देर के बाद बाढ़ के एएसपी और कई थानों की पुलिस पहुंची.



जांच में पता चला कि इस वारदात के पीछे प्रेम-प्रसंग का मामला है. दरअसल. शिशुपाल का अपने इलाके की ही एक लड़की के साथ अफेयर था. करीब एक साल पहले दोनों भाग गए थे. इसके बाद दोनों  पकड़े गए. नाबालिग होने की वजह से लड़की को रिमांड होम भेज दिया गया था. इसी मामले में आज बाढ़ कोर्ट में सुनवाई थी. संभावना जताई जा रही कि इसी मामले को लेकर आज खूनी वारदात को अंजाम दिया गया है. अब पुलिस टीम इस पूरे मामले की जांच कर रही है.