कलयुगी पिता की काली करतूत! अपने साढ़े तीन माह के दुधमुंहे बच्चे को पटक कर मार डाला, पत्नी से हुआ था विवाद

लाइव सिटीज, रांची : झारखंड की राजधानी रांची के नगड़ी थाना क्षेत्र के केसारो गांव में निर्दयी पिता की कहानी सामने आई है. पिता ने अपने साढ़े तीन माह के दुधमुंहे बच्चे को पटक कर मार दिया. फिर फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही नगड़ी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. पुलिस आरोपी पिता की तलाश में छापेमारी कर रही है.

बताया जाता है कि पति और पत्नी के बीच हुए विवाद का दंड उस दुधमुंहे बच्चे को चुकाना पड़ा, जिसने अभी तक अपनों को ठीक से पहचाना भी नहीं था. उसे उसके पिता ने ही जमीन पर पटक कर मार दिया. घटना को लेकर केसारो गांव के लोगो मे मातम पसरा है. वहीं, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. बच्चे की मां किरण उरांव ने बताया कि ईटकी थाना क्षेत्र के बोड़या निवासी रोपना उरांव के साथ 5 साल पहले से लिव इन रिलेशन के तौर पर रहती थी. इसके बाद करीब एक साल पहले उससे शादी रचाई. साढ़े 3 माह पहले घर मे बेटे का जन्म हुआ था. हर तरफ खुशियां थीं, लेकिन नशे का आदि रोपना उरांव ने बच्चे को मौत के घाट उतार उसकी गोद सुनी कर दी.

रोपना उरांव शराब के नशे में अक्सर किरण के साथ मारपीट करता था. गुरुवार की शाम में ऐसा ही कुछ हुआ था. पति रोपना नशे में धुत होकर घर आया और बिना बात के मारपीट करने लगा. अचानक आधी रात में बच्चे को गोद से छीन कर खेत की ओर ले गया और उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद रोपना ने किरण को फोन कर बच्चे को ले जाने को कहा और जब किरण अपने बच्चे को लेने गई तो उसके साथ वहां भी पति ने मारपीट की. किरण ने बच्चे को जब देखा तो उसकी सांस नहीं चल रही थी. इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई.