मशहूर शायर मुनव्वर राणा की बेटी फौजिया राणा ने कर दिया ऐलान, दरभंगा के आधारपुर कांड की पीड़ित परिवार को दिलाकर रहेंगे न्याय

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : दरभंगा के आधारपुर कांड की पीड़िता से मशहूर शायर मुनव्वर राणा की बेटी फौजिया राणा ने मुलाकात की. डीएमसीएच में भर्ती पीड़िता से मुलाकात कर उन्होंने हाल चाल जाना. फौजिया राणा ने घटना की निंदा करते हुए कहा स्थानीय पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए.

उन्होंने कहा कि यह घटना लड़का-लड़की की मर्जी से हुई होगी, फिर भी लड़के की मां के साथ इस प्रकार की घटना की जितनी निंदा की जाए उतना कम होगा. उन्होंने आश्चर्य जताते हुए कहा कि इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी ना तो स्थानीय विधायक और ऩा ही स्थानीय प्रशासन की ओर से पीड़िता का हालचाल जानने की कोशिश की गयी.



फौजिया राणा ने बताया कि पीड़ित परिवार का अभी तक बयान नहीं लिया है, आखिर इतनी सुस्ती क्यों? पुलिस की सुस्ती यह बताती है कि यह दमनकारी सरकार है. यह सरकार यूपी की नीति पर चल रही है. 

आज महिलाओं के साथ हर जगह अन्याय हो रहा है लेकिन कहीं से आवाज नहीं उठ रही है. लेकिन अब यह आवाज दबने वाली नहीं है.

आगे उन्होंने नरेन्द्र मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार कहती है कि हम हिन्दू राष्ट्र बनाएंगे, वह पहले महिलाओं को सम्मान दे. यह मुद्दा रुकेगा नहीं. इसके लिए आवाज उठाई जाएगी. जरूरत पड़ेगी तो आंदोलन भी किया जाएगा. इस तरह की घटनाओं को यहां की सरकार ही बढ़ावा दे रही है. जब तक सख्ती नहीं होगी, इस तरह की घटनाएं नहीं रुकेंगी. सरकार अगर करवाई नहीं करती है तो महिलाओं को चाहिए कि वह सड़क पर उतरकर आंदोलन करे.

बता दें कि घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के आधारपुर गांव में दीपावली की दोपहर प्रेम प्रसंग में भागी युवती के परिजनों ने आरोपी युवक के घर पहुंचकर जमकर उत्पात मचाया. आरोपी युवक की मां को जबरन घर से उठा ले गए. महिला के सिर के बाल को काटकर दबंगों ने एक अनुसूचित जाति के दिव्यांग के हाथों उसकी मांग में जबरन सिंदूर भरवाया. महिला को निर्वस्त्र करने की कोशिश भी की गयी.