कैंसर से जंग में हारे फिल्म अभिनेता मोहित बघेल, महज 27 साल की उम्र में हुआ निधन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : साल 2020 में एक के बाद एक मशहूर फिल्मी हस्तियां हमे छोड़कर इस दुनिया को अलविदा कह दिया. पहले इरफान खान, फिर ऋषि कपूर और अब मोहित बघेल ने इस दुनिया को अलविदा कर दिया है. कॉमिडी रिऐलिटी शो ‘छोटे मियां’ से फेमस होने वाले अभिनेता मोहित बघेल अब इस दुनिया में नहीं रहे. 23 मई को महज 27 साल की उम्र में उनका देहांत हो गया.

अपने छोटी सी उम्र में ही मोहित बघेल ने बड़े बड़े स्टार के साथ फिल्मे की थी. सलमान खान स्टारर फिल्म ‘रेडी’ में अमर चौधरी का किरदार निभाकर उन्होने लोगों को खूब मनोरंज किया था. इसके अलावे मोहित को परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में भी देखा गया था.

बताया जा रहा है कि मोहित को कैंसर रोग से पीड़ित थे. 14 मई को उनकी कीमोथैरपी भी हुई थी. पूरी फिल्मी दुनिया उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रही थी. लेकिन शायद ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था. शनिवार को मोहित बघेल ने अंतिम सांस लेते हुए इस दुनिया को अलविदा कह दिया. मोहित बघेल की असमय मौंत से फिल्मी दुनिया में मायूसी छा गया है. डायरेक्टर राज शांडिल्य ने मोहित की मौत से जुड़ा ट्वीट करते हुए कहा है कि मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने की? मैंने तुझसे कहा था देख तेरे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गयी है जल्दी से ठीक होके आजा उसके बाद ही सब काम शुरू करेंगे, तू बहुत अच्छी एक्टिंग करता है,इसलिए अगली फिल्म के सेट पे तेरा इंतज़ार करूँगा…और तुझे आना ही पड़ेगा ॐ साई राम.

परिणीति ने राज का ट्वीट शेयर करते हुए लिखा है, जितने लोगों के संग काम किया उनमें बेहतरीन इंसानों में से थे। खुश, पॉजिटिव और हमेशा मोटिवेटेड, लव यू मोहित। RIP