ओबरा में फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल ने किया रोड शो, लोजपा प्रत्याशी डॉक्टर प्रकाश चंद्रा के लिए मांगा वोट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पहले चरण के चुनाव के लिए चुनाव प्रचार के आखिरी दिन फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल ने ओबरा में चुनाव प्रचार किया. ओबरा से लोजपा प्रत्याशी डॉक्टर प्रकाश चंद्रा के पक्ष में अमीषा पटेल ने लोग से वोट करने की अपील की.

अभिनेत्री अमीषा पटेल का ओबरा में भव्य स्वागत किया गया. खुली गाड़ी में सवार होकर पटेल ने जनता को हाथ हिलाकर धन्यवाद किया. साथ ही लोजपा प्रत्याशी को जीताने की अपील की. इस दौरान हर चौक चौराहे पर भारी भीड़ देखने को मिली. महिलाओं ने उन्हे माला पहनाकर स्वागत किया.



लोजपा प्रत्याशी के रोड शो में शामिल अमिषा पटेल की एक झलक पाने के लिए जगह-जगह पर लोगों की काफी भीड़ लगी रही. बाजार में उनके स्वागत के लिए काफी संख्या महिला-पुरूष पहले से ही खड़े दिखे. लोजपा प्रत्याशी डॉ प्रकाश चंद्रा के साथ सड़क के जिन मार्गों से भी होकर रोड शो गुजरा उन मार्गों पर स्वागत करने वालों की काफी भीड़ उमड़ी दिखी.

बता दें कि चिराग पासवान ने बिहार एनडीए से नाता तोड़कर इसबार अलग राह अख्तियार कर लिया है. पहले चरण के चुनाव में लोजपा के 42 उम्मीदवार मैदान में हैं. लोजपा के 42 प्रत्याशियों में से 35 जदयू के खिलाफ मैदान में ताल ठोक रहे हैं . जबकि 6  प्रत्याशी हम तथा एक वीआईपी के खिलाफ है.