RJD MLA सरोज यादव के खिलाफ FIR दर्ज, CM के आवास के बाहर बैठ गए थे धरने पर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः राजद विधायक सरोज यादव की मुश्किलें बढ़ गई हैं. दरअसल, सरोज यादव ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास के बाहर धरना दिया था. जिसके बाद पुलिस ने उनपर मामला दर्ज कर लिया है. आपको बता दें कि राजद विधायक सरोज यादव पर पटना के सचिवालय थाना में एफआईआर दर्ज किया गया है. शुक्रवार को सरोज यादव अपनी मांगों को लेकर सीएम आवास के बाहर ही अड़ गए थे. जिसके बाद पुलिस ने वहां से उठाया था.

मालूम हो कि अपनी जान-माल की सुरक्षा को लेकर आरजेडी विधायक सरोज यादव ने मुख्यमंत्री आवास के पास शुक्रवार को धरना दिया था. भोजपुर जिले के बड़हरा से आरजेडी विधायक के आमरण अनशन पर बैठने के बाद आनन-फानन में पुलिस ने विधायक को मौके से हटाया. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले विधायक से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी थी.

भोजपुर जिले के बड़हरा से आरजेडी विधायक सरोज यादव के मुख्यमंत्री आवास के पास धरने पर बैठने की सूचना उन्होंने मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर दे दी थी. मुख्यमंत्री को लिखे अपने पत्र में सरोज यादव ने चार मामलों का जिक्र करते हुए कहा था कि थाने में मामला दर्ज होने के बावजूद अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने में प्रशासन विफल है.

अपराधी खुलेआम शहर में घूम रहे हैं. साथ ही उन्होंने परिवार के सदस्यों के साथ अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की थी. इससे पहले भी सरोज यादव को अपराधियों ने धमकी दी थी. इसकी सूचना भी उन्नहोंने ही दी थी. लेकिन उनका आरोप स्थानीय पुलिस पर है. उनका कहना है कि पुलिस उनके मामले पर ध्यान नहीं दे रही है. कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है पुलिस की ओर से.