गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा छपरा का शीतल बाजार

लाइव सिटीज डेस्क : छपरा से बड़ी खबर है. जहां का दरियापुर इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. भू-माफिया ने ऐसा तांडव मचाया कि पूरा इलाका दहशत में है. जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र के शीतलपुर बाजार स्थित दुकानों को जेसीबी से जबरन तोड़ने पहुंचे. जिसके बाद दुकानदारों और भू माफियाओं के बीच जमकर मारपीट हुई और ताबड़तोड़ गोलियां चलने लगीं जिससे दहशत फैल गई.

मिली जानकारी के अनुसार भू माफिया जेसीबी लेकर सुबह साढ़े तीन बजे ही दुकानों को तोड़ने पहुंचे और कई दुकानों पर जेसीबी चलाकर ढहा दिया, उसके बाद जैसे ही लोगों को मामले का पता चला लोग विरोध करने पहुंचे और रोकने की कोशिश की तो दबंगो ने छह राउंड गोलियां चलायीं जिससे इलाके में दहशत फैल गई. फायरिंग से दुकान पर सोये दो लोग घायल हो गए हैं.

घटना शुक्रवार सुबह की है. शीतलपुर बाजार के पास शिवकुमार यादव समेत अन्य लोगों की दूकानों को जेसीबी से जबरन तोड़ने का कार्य दबंगों और भू-माफियाओ ने शुरू कर दिया. विरोध करने पर दूकानों में लूट पाट की गयी और गोलीबारी कर भय और दहशत का माहौल उत्पन्न कर दिया गया.

इस मामले में छतरपुर निवासी अशोक यादव तथा उसके सहयोगियों का हाथ होने की बात कही जा रही है। मौके पर जब काफी संख्या ग्रामीण जुट गए तो लूटपाट और गोली बारी करने वाले फरार हो गए. जेसीबी को लेकर चालक भी भाग खड़ा हुआ.

इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने छपरा -पटना एन एच 19 तथा शीतलपुर परसा- अमनौर- मशरक होते हुए गोपालगंज जाने एस एच 73 को जाम कर दिया जिससे यातायात बाधित हो गया है. रांची, टाटा, सिलीगुड़ी से आने वाली लंबी दूरी की बसें की लंबी कतार लग गयी है.

यह भी पढ़ें-  नाना की डांट सह न सका नाती, लगा ली फांसी

iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)