लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार की राजधानी पटना में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है. मामला पटना के फुलवारीशरीफ का है. मिल रही जानकारी के मुताबिक फुलवारीशरीफ के ईसापुर पाइपलाइन के पास घटना हुई है. दरअसल, सीएए और एनआरसी के खिलाफ चल रहे अनिश्चितकालीन धरनास्थल पर फायरिंग की घटना हुई है. मामले को बढ़ता देख इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. पटना पुलिस जांच में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने इस फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया है. घटना शुक्रवार की रात को सामने आई. धरनास्थल के पास से दो खोखा भी बरामद किया गया है. लोगों से बातचीत में पता चला है कि जिस वक्त असामाजिक तत्वों ने फायरिंग की इस वारदात को अंजाम दिया वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

मामले की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तीन मोटरसाइकिल पर सवार सात की संख्या में बदमाशों ने धरनास्थल से 50 मीटर की दूरी पर ईसापुर मुख्य रोड के नजदीक हवाई फायरिंग शुरू कर दी. सभी बदमाश ईसापुर राय चौक की तरफ फरार हो गए.

जानकारी मिलते ही डीएसपी संजय कुमार पांडे और थानेदार रफीकुर्रहमान घटनास्थल पर पहुंचे. घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया गया. डीएसपी संजय कुमार पांडे ने बताया कि असामाजिक तत्वों की पहचान हो गई है. आसपास के सीसी कैमरों को खंगाला जा रहा है. वहीं किसी भी तरह की अफवाहों से बचने की सलाह पुलिस की तरफ से दी जा रही है.