पटना में सरेशाम एक लड़की को सनकी लड़के ने भून डाला, इलाके में दहशत

पटना : गर्दनीबाग में सनसनी फैला देने वाले वारदात को अंजाम दिया गया है. एक युवक ने लड़की को गोली मार दी है. गोली लड़की के पेट में लगी है. जिसके बाद से लड़की की हालत काफी गंभीर है. वारदात मंगलवार शाम की है. गोली मारने के इस वारदात को गर्दनीबाग के रोड नंबर 6 में अंजाम दिया गया है. घायल लड़की का नाम रश्मि है. वो इसी इलाके की रहने वाली बताई जा रही है. गोली मारने वाला युवक भी इसके जान—पहचान का है. लड़की उसे जानती है.

वारदात के पीछे का मामला लव—अफेयर से जुड़ा बताया जा रहा है. दरअसल, रश्मि को साईं मंदिर के पास रास्ते में देख युवक ने एक के बाद एक लगातार तीन गोली फायर की. जिसमें से दो गोली ईधर—उधर चली गई. जबकि एक गोली सीधे रश्मि के पेट में जा लगी. गोली मारने के बाद युवक मौके से फरार हो गया. गोलियों की आवाज सुन पूरे इलाके में अफरा—तफरी मच गई. Exclusive : एडीएम ने दिखा दी बच्चे पर हनक, रात भर थाने में रख फिर भिजवा दिया रिमांड होम



मौके पर पहुंचे लोकल पब्लिक ने गंभीर रूप से घायल लड़की को इलाज के लिए पास के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया. फिर मामले की जानकारी पुलिस को दी. गर्दनीबाग थाने की पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन की. वारदात स्थल से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया. बेहतर इलाज के लिए पुलिस उसे पीएमसीएच ले गई है.

शुरूआती जांच में पुलिस ने युवक की पहचान कर ली है. गोली मारने वाले युवक का नाम शुभम है. वो बेगूसराय का रहने वाला बताया जा रहा है. एसएसपी मनु महाराज की मानें तो लड़की ने शुभम के बारे में बताया है. उसने ही गोली मारी है. लड़की का भाई और फैमिली वाले हॉस्पिटल पहुंच गए हैं. भाई भी शुभम को जानता है. शुभम ने रश्मि को गोली क्यों मारी, इसका पता आगे की जांच और रश्मि के बयान के बाद ही पता चल पाएगा. शुभम की तलाश में उसके एक ठिकाने पर पुलिस टीम ने छापेमारी की थी. लेकिन वो उस ठिकाने पर मिला नहीं.