BREAKING : समस्तीपुर में महिला पार्षद पर फायरिंग, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

सांकेतिक तस्वीर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : इस वक्त की बड़ी ख़बर मिल रही है बिहार के समस्तीपुर से जहां महिला पार्षद पर अपराधियों ने जानलेवा हमला किया है. अपराधियों ने महिला पार्षद मंजू देवी पर फायरिंग की है. मंजू देवी की हालत गंभीर बताई जा रही है. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना समस्तीपुर के मुसरीघरारी के भट्ठी चौक की है. घायल पार्षद मंजू देवी क्षेत्र संख्या-8 की परिषद सदस्य हैं.

बता दें कि इन दिनों में बिहार में क्राइम की घटनाओं में तेजी से इजाफ़ा हो रहा है. हालांकि पुलिस मुस्तैदी और चौकसी का दावा करती है और कई मामलों में त्वरित कार्रवाई भी होती है. लेकिन फिर भी अपराधियों के दिल में पुलिस और प्रशासन का खौफ खत्म सा हो गया है.

बिहार में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है

राजधानी पटना समेत राज्य के विभिन्न जिलों से हत्या, लूट और रेप जैसी वारदातों की ख़बरें इन दिनों आम बात सी हो गई है. बिहार में अपराधी एक के बाद एक आपरधिक वारदातों को अंजाम देते जा रहे हैं. न तो उन्हें पुलिस की कार्रवाई का डर है और न ही कानून का. बिहार की राजधानी पटना में गुरुवार की देर रात अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी. वारदात गुरुवार की देर रात करीब 1 बजे के आसपास की है. हथियार से लैश अपराधियों ने सुजीत उर्फ गोलू नाम के युवक को गोली मारी थी. गोली लगने से युवक की मौत मौके पर ही हो गई थी.

नालंदा में अपराधियों ने महिला को मारी थी गोली

वहीं नालंदा में भी अपराधियों ने तांडव मचाया था और छेड़खानी का विरोध करने पर एक युवती की मौसी को गोली मार दी थी. नालंदा जिले के विदुपुर गांव में एक युवती के साथ सुनील गिरी नाम का युवक अक्सर छेड़खानी करता था. शुक्रवार को जब युवती अपने घर के पास थी तभी वह फिर से छेड़खानी करने लगा. इसके बाद यवती की मौसी ने इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने महिला के पेट में गोली मार दी. महिला को गंभीर हालत में इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

गोपालगंज : लूटकांड में पुलिस की तेजतर्रार कार्रवाई, स्कॉर्पियो मालिक ही निकला मास्टरमाइंड

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*