बिहटा में मेडिकल शॉप पर फायरिंग, दहशत फैलाना था रंगदारों का मकसद

पटना :  जिले में कमजोर पुलिसिंग का फायदा अपराधी तेजी से उठा रहे हैं.  अपराधियों को थाने की पुलिस टीम का कोई डर-भय नहीं है. तभी तो जब मर्जी आये वो बड़ी वारदातों को अंजाम दे आसानी से फरार हो जाते हैं. पुलिसिया कार्रवाई से बेखौफ अपराधियों ने बुधवार की सुबह – सुबह तांडव मचाया.

एक मेडिकल शॉप को अपना शिकार बनाया. वहां ताबड़तोड़ फायरिंग की. वारदात को अंजाम देने जितने आराम से अपराधी आये थे, उतने आराम से वो फरार भी हो गए. मेडिकल शॉप पे फायरिंग का ये मामला बिहटा का है. हजार-हजार रूपये देकर बेटी का मर्डर कराया, पटना लाकर नदी में फेंकवा दी थी लाश



हालांकि अचानक से किये गए इस फायरिंग में किसी को गोली नहीं लगी और न ही कोई हताहत हुआ है. हां, ये जरूर है कि अपराधियों के इस कारनामें से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. मिली जानकारी के अनुसार बिहटा के केशरी मेडिकल शॉप को अपराधियों ने अपने रडार पर ले रखा था. उनसे लगातार रंगदारी की डिमांड की जा रही थी.

फायरिंग के बाद का माहौल केशरी मेडिकल शॉप

अपना वर्चस्व और दहशत फैलाने के लिए ही अपराधियों ने फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया. वारदात की जानकारी मिलते ही थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. टीम ने छानबीन शुरू कर दी है. एसएसपी मनु महाराज के आदेश पर पूरे इलाके को सील कर डित गया है. आसपास के थाने की पुलिस टीम को अलर्ट कर दिया गया है.

एसएसपी की माने तो मेडिकल शॉप में सीसीटीवी कैमरा लगा था. फूटेज खंगालने पर दो अपराधी दिखे भी हैं. इसके आधार पर उनकी पहचान कर गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है. शॉप मालिक ने रंगदारी मांगे जाने की कोई कंप्लेन नहीं की थी.