‘पहले पीएम मोदी लें कोरोना वैक्सीन’, कांग्रेस के इस नेता जी ने तो गजबे बयान दे दिया…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : कांग्रेस कोरोना वैक्सीन पर दिए गए बयान के बाद एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है. कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने इसे लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है और पीएम नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला किया है. उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर देश के लोगों में संशय की स्थिति है. ऐसे में लोगों पर विश्वास कायम करने के लिए पीएम मोदी पहले खुद कोरोना वैक्सीन लें, इसके बाद बीजेपी के बड़े नेता लें.

हालांकि यह गर्व की बात है कि नए साल में वैक्सीन आना यह देश के लिए गर्व की बात है. उन्होंने कहा कि अमेरिका और रूस में भी ऐसा ही हुआ है. वहां के राष्ट्राध्यक्षों ने पहले खुद वैक्सीन लिया था. उन्होंने लगे हाथ कांग्रेस की वाहवाही भी की. कहा कि वैक्सीन बनाने वाली संस्‍था सीरम इंस्टीयूट और भारत बायोटेक कांग्रेस कार्यकाल की देन है. आज बीजेपी के लोग वैक्‍सीन बनाने को लेकर अपनी पीठ थपथपा रहे हैं और वे वैक्सीन को लेकर वाहवाही लूटने में लगे हैं.



जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने एलान कर दिया कि वो बीजेपी वाली कोरोना वैक्सीन नहीं लेंगे. उन्होंने बीजेपी सरकार पर वैक्सीन का राजनीतिक करने पर आपत्ति जताते हुए कहा कि वैक्सीन का अविष्कार हमारे देश के वैज्ञानिकों ने किया है, ना की बीजेपी वालों ने किया है. लेकिन बीजेपी वैक्सीन को अपने राजनीतिक एजेंडे के तहत प्रचार प्रसार कर रही है.

पप्पू यादव ने कहा कि जब तक देश के सभी लोगों को टीका नहीं मिल जाता तब तक जाप का कोई सदस्य टीका नहीं लेगा. उन्होंने कहा कि सरकार ने पहले बोला था कि सभी को टीके देंगे और अब एक से दो करोड़ पर आ गए हैं. बीजेपी बिहार के 13 करोड़ लोगों को टीके देने का अपना चुनावी वादा पूरा करे. जब तक देश के सभी लोगों को टीका नहीं लग जाता तब तक जाप का कोई सदस्य वैक्सीन नहीं लेगा.