कैमूरः ट्रेन से कटकर 5 लोगों की मौत मामले में जांच टीम गठित, सभी कर्मियों से होगी पूछताछ

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार के कैमूर में ट्रेन से कटकर 5 लोगों की मौत मामले में  जांच के लिए 3 सदस्यीय टीम पहुंची है. सभी कर्मियों से ये टीम पूछताछ करेगी. इस टीम को रेलवे स्टेशन पर सभी कर्मियों से पूछताछ के बाद रिपोर्ट वरीय अधिकारियों को सौपने को कहा गया है. आपको बता दें कि मुगलसराय मंडल के पीआरओ पृथ्वीराज ने इस बात की जानकारी दी है. मामले पर डीआरएम को रिपोर्ट सौंपने के बाद कार्यवाई होने की बात कही जा रही है. आपको बता दें कि ये हादसा गया-मुगलसराय रेलखण्ड के पर हुआ था.

पांच लोग हुए थे हादसे के शिकार

आपको बता दें कि कैमूर जिले में शुक्रवार को ट्रैक पार करने की कोशिश कर रहे कई लोग तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गए. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. पांच लोग गंभीर रूप से घायल बताए गए. यह घटना कैमूर जिले के भभुआ रोड रेलवे स्टेशन के पास की है. घटना के वक्त सभी लोग वाराणसी-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस से उतर कर भभुआ रोड स्टेशन पर रेलवे ट्रैक पार करने की कोशिश कर रहे थे.

मुगलसराय के डिवीजनल रेलवे मैनेजर (डीआरएम) पंकज सक्सेना ने बताया कि हादसे का शिकार हुए लोग ट्रैक को पैदल और दौड़ कर पार करने की कोशिश कर रहे थे. उस ट्रैक पर लालकुआं एक्सप्रेस तेजी से आ रही थी, जिसे वे देख नहीं पाए और हादसे का शिकार हो गए. उन्होंने बताया कि अब तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई . इस हादसे का शिकार हुए मृतकों में से चार महिलाएं और एक पुरुष थे.

इस हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए. हादसे की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया. कई घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है. बता दें कि मुगलसराय डिवीजन पूर्वी केंद्रीय रेलवे (ईसीआर) जोन का हिस्सा है जिसका मुख्यालय बिहार के हाजीपुर में है. जब यह हादसा हुआ, उस वक्त लालकुआं एक्सप्रेस हावड़ा से चल कर गोरखपुर को जा रही थी.

About Md. Saheb Ali 3470 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*