दूसरे चरण के पंचायत चुनाव के लिए कैमूर के दुर्गावती में निकला फ्लैग मार्च, लोगों से भयमुक्त होकर वोट देने की अपील

लाइव सिटीज, कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): जिले के दुर्गावती प्रखंड क्षेत्र में 29 सितंबर को द्वितीय चरण के मतदान को लेकर जिला प्रशासन के द्वारा फ्लैग मार्च निकाला गया. फ्लैग मार्च एसपी अभियान कैमूर नितिन कुमार के नेतृत्व में निकाला गया. फ्लैग मार्च के दौरान मोहनिया एसडीएम राहुल कुमार, एसडीपीओ मोहनिया फैज अहमद खान दुर्गावती थाना अध्यक्ष संजय कुमार के साथ भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहे. 

दुर्गावती प्रखंड मे दूसरे चरण के लिए 29 सितम्बर को त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव के लिए मतदान होना है. प्रखंड क्षेत्र में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान को सफल बनाने के लिए फ्लैग मार्च निकाला गया. फ्लैग मार्च दुर्गावती से शुरू होकर मरहियां, महमूदगंज, कर्मनाशा कल्याणपुर, आदर्श नुआंव सहित सभी पंचायतों में होते हुए पुनः दुर्गावती में समाप्त किया गया.

एडिशनल एसपी अभियान नितिन कुमार ने कहा कि शांतिपूर्वक मतदान को लेकर फ्लैग मार्च निकाला गया है. फ्लैग मार्च के माध्यम से दुर्गावती प्रखंड के सभी पंचायतों मे जाकर लोगों से शांतिपूर्वक मतदान करने का संदेश दिया जा रहा है. शांति पूर्वक मतदान कराने के लिए प्रशासन कटिबद्ध है. असामाजिक तत्वों के ऊपर पुलिस के द्वारा निगरानी की जा रही है.

उन्होंने कहा कि यदि किसी के द्वारा चुनाव में बाधा उत्पन्न की जाती है तो उसके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इसके लिए प्रशासन तैयार है. उन्होंने फ्लैग मार्च के माध्यम से लोगों को संदेश दिया कि शांति पूर्वक माहौल में मतदान के इस महापर्व को सफल बनाएं.