राजद नेता हत्याकांड में फॉरेंसिक टीम पहुंची पूर्णिया, मामले में तेज ब्रदर्स पर लगा है आरोप

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पूर्णिया में राजद विधायक शक्ति मलिक की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड में अब फॉरेंसिक टीम जांच में जुट चुकी है. बताया जा रहा है कि फॉरेंसिक टीम सबूत के लिए उनके घर पहुंची है. और सभी साक्ष्य इकठ्ठा करने में लग गयी है. आपको बता दें कि लालू यादव के दोनों बेटे तेज ब्रदर्स के ऊपर इस हत्या का आरोप लगाया गया है. साथ मुजफ्फरपुर में दोनों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गयी है.

शक्ति मलिक के परिजनों ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटों तेजस्वी और तेजप्रताप यादव के ऊपर मर्डर का आरोप लगाया गया है. लालू के दोनों लाल समेत 6 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया गया है. इस मामले में एससी/एसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार और राजद नेता कालो पासवान का भी नाम शामिल है, इनके खिलाफ भी मामला दर्ज कराया गया है.



आपको बता दें कि इसके पहले जेडीयू नेता अभिषेक झा ने भी तेजस्वी और तेजप्रताप को जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि राजद में टिकट बिक्री का उद्योग चलता है. उन्होंने यह भी कहा कि भारी मात्रा में पैसे की उगाही होती है लेकिन इस टिकट उद्योग की वजह से एक दलित नेता की जान चली जाएगी यह किसी ने नहीं सोचा था. राजद का चेहरा दलित/महादलित और पिछड़ा/अति पिछड़ा विरोधी है और हाल के दिनों में इसके कई उदाहरण बिहार की जनता के सामने है.

उन्होंने कहा कि महागठबंधन जिन्हें अपना मुख्यमंत्री उम्मीदवार बना बैठा है, उस पर चुनाव के समय इतने संगीन आरोप लगते हैं. अंत में उन्होंने कहा कि बिहार की जनता महागठबंधन को आगामी विधानसभा चुनाव में खून के आंसू रुलाएगी.