पूर्व डीजी व जेडीयू नेता सुनील कुमार का यहां से लड़ना तय ! विधानसभा क्षेत्र में बैठक कर बनायी रणनीति

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : हाल ही में जेडीयू में शामिल हुए पूर्व डीजी व बिहार पुलिस भवन निर्माण निगम के पूर्व एमडी सुनील कुमार बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. इनकी सीट भी पार्टी ने फाइनल कर दी है. कहां तो यहां तक जा रहा हैं कि सुनील कुमार को पार्टी आलाकमान की ओर से हरी झंडी भी मिल गयी है. हरी झंडी मिलते ही पूर्व डीजी सुनील कुमार क्षेत्र के दौरे पर निकल गए.

गोपालगंज के भोरे विधानसभा क्षेत्र से सुनील कुमार जेडीयू के उम्मीदवार होंगे. पार्टी की ओर से हरी झंडी मिलते ही जमीन तैयार करने को लेकर वो गोपालगंज पहुंचे. जिले में चंद्रवंशी गिरी उर्फ टुन्ना गिरी के आवास पर बैठक की. बैठक में जेडीयू कार्यकर्ता समेत स्थानीय नेता मौजूद रहे.



बैठक में मौजूद लोगों से सुनील कुमार ने भोरे विधानसभा क्षेत्र का फीडबैक लिया. साथ ही सभी से क्षेत्र को लेकर रायशुमारी की. प्रत्येक बिन्दु से विस्तार से चर्चा किया. पार्टी कार्यकर्ताओं ने संभावित प्रत्याशी सुनील कुमार को क्षेत्र की समस्याओं और सरकार की ओर से चलायी जा योजनाओं के बारे में जानकारी दी.

बता दें कि पुलिस सेवा से सेवानिवृत होने के बाद सुनील कुमार ने राजनीतिक करियर को चुना है. पुलिस भवन निर्माण निगम के एमडी रहते सुनील कुमार ने बेहतर काम किए. जिसकी प्रशंसा खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कई दफा करने का काम किया.

बिहार के कई थाना भवन का उद्घाटन व शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने सुनील कुमार की खूब प्रशंसा की थ. कार्यक्रम के दौरान ही उन्होंने कहा था कि सुनील कुमार बहुत जल्द रिटायर्ड होने वाले हैं. लेकिन इन्हें बैठने नहीं दिया जाएगा. उस दिन से कयास लगाए जाने लगे थे कि निश्चित ही रिटायरमेंट के बाद सुनील कुमार नयी पारी की शुरूआत करने वाले हैं.