महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इसके बाद बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने खुद को आईसोलेट कर लिया है. साथ ही कहा कि डॉक्टर के दिए सुझाव पर दवा ले रहे हैं. बता दें कि बीजेपी नेता फडणवीस इन दिनों बिहार में है.

दरअसल बिहार में विधानसभा का चुनाव होने वाला है. इसको लेकर बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं का बिहार आना जाना लगा है. देवेंद्र फडणवीस भी बिहार में चुनावी प्रचार कर रहे थे. लेकिन इसी बीच फडणवीस कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. देवेंद्र फडणवीस ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए लिखा कि बिहार में चुनाव होने के कारण वे इन दिनों राज्य में लगातार प्रचार-प्रचार का काम कर रहे थे. तभी कोविड-19 की संक्रमण की आशंका होने पर जांच कराया. जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. उन्होंने अपने ट्वीट में ये भी लिखा कि फिलहाल उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है और डॉक्टर द्वारा दिए गए दवाई को ले रहा हूं.



मालूम हो कि इससे पहले भी बीजेपी के बड़े प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. जिसके बाद केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रुडी सहित अन्य नेता ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था. वहीं कुछ दिन पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद उन्हें पटना के एम्स में भर्ती कराया गया.

गैरतलब है कि बिहार में कोरोना वायरस का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. राज्य में अब तक कोरोना मरीजों की संख्या 2 लाख 10 हजार के पार हो चुकी है. वहीं इससे मरने वालों की संख्या भी 1034 हो चुकी है. हालांकि स्वास्थ्य विभाग और भारत सरकार ने लोगों को इस लगातार सरकारी गाइडलाइन का पालन कराने की अपील कर रही है.