2020 का चुनाव लड़ेगी पूर्व मंत्री मंजू वर्मा, सीएम से मिलने पहुंची थी जेडीयू कार्यालय

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पूर्व मंत्री मंजू वर्मा 2020 का बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेंगी. इसका दावा उन्होंने जेडीयू कार्यालय में सीएम नीतीश से मुलाकात के बाद की . लेकिन यह स्पष्ट नहीं कहा कि इसके लिए जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार से उन्हें हरी झंडी मिल गयी या नहीं.

दरअसल जेडीयू कार्यकर्ताओं से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मिल रहे हैं. इस दौरान कई वर्तमान विधायक और पूर्व विधायक भी पहुंचे. जिसमें मंजू वर्मा, गुड्डू चौधरी, मीणा देवी का नाम भी शामिल है. ये लोग बायोडाटा लेकर पहुंची, और इसबार भी चुनाव लड़ने की मंशा जाहिर की है.



सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात कर पार्टी कार्यालय से बाहर निकली मंजू वर्मा काफी खुश दिखी. उन्होंने कहा कि जिस काम के लिए मैं यहां आयी थी वो काम हो गया. जब पत्रकारों ने पूछा की वो चुनाव लड़ेगी तो उऩ्होंने बड़े ही दावा के साथ कहा कि हां वो चुनाव लड़ेंगी. लेकिन जब पूछा गया कि इसके लिए सीएम नीतीश ने हरी झंडी दे दी है. इस प्रश्न पर वो कुछ ना बोलते हुए आगे बढ़ गयी.  

जानकार बता रहे हैं कि मुजफ्फरपुर बालिकागृह कांड के बाद सीएम नीतीश ने मंजू वर्मा से दूरी बना ली. बालिकागृह कांड को लेकर सरकार की काफी फजीहत भी हुई थी. विपक्ष के लगातार हमले को लेकर सरकार ने इस मामले की जांच की कमान सीबीआई को दे दी थी.

मामले ने इतना तुल पकड़ा की मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड मामले में तत्कालीन समाज कल्याण मंत्री व जेडीयू नेत्री मंजू वर्मा को इस्तीफा देना पड़ा. उसके बाद आर्म्स एक्ट मामले में मंजू वर्मा और उनके पति को जेल हुई. पटना हाईकोर्ट से उन्हें जमानत लेनी पड़ी.