राज्यपाल फागु चौहान से मिले पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉक्टर सीपी ठाकुर,बिहार के हित में कर दी यह मांग…

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क: बिहार के राज्यपाल फागु चौहान से बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री पद्मश्री डॉ०सी०पी०ठाकुर के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल मिला. इस शिष्टमंडल में बीजेपी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य दीपक ठाकुर और पार्टी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सौरभ कुमार शामिल थे.

डॉ०ठाकुर ने महामहिम से बिहार की उच्च एवं उच्चतर शिक्षा में गुणात्मक सुधार पर बल दिया और परीक्षाओं को समयानुसार कराकर आर्यभट्ट और चाणक्य जैसे गुरुओं की धरती को पुनः शिक्षा की गंगोत्री बनाने का अनुरोध किया. डॉ०ठाकुर ने कहा कि बिहार में प्रतिभा की कमी नहीं है परंतु यहाँ के छात्रों को सही प्लेटफार्म नहीं मिल पा रहा है.



दीपक ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच के अनुसार नई शिक्षा नीति के तहत शिक्षा के साथ कौशल विकास से रोजगार सृजन  कराने की आवश्यकता पर बल देने का महामहिम राज्यपाल से अनुरोध किया.

साथ हीं डॉ०ठाकुर ने बिहार के प्रथम गैर कांग्रेसी मुख्यमंत्री महामाया प्रसाद सिन्हा के आदमकद प्रतिमा लगवाने का अनुरोध महामहिम से किया. जिसपर संज्ञान लेते हुए तत्काल प्रभाव से महामहिम ने सरकार को आवश्यक निर्देश दिए.