पूर्व केन्द्रीय मंत्री शरद यादव की बेटी कांग्रेस में शामिल, काली पांडे ने भी ली सदस्यता

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव की बेटी सुभाषिनी राज राव आज कांग्रेस में शामिल हो गईं. इसके साथ ही लोक जनशक्ति पार्टी के महासचिव रहे काली प्रसाद पांडे ने भी बुधवार को कांग्रेस की सदस्यता ले ली.

दिल्‍ली स्थित कांग्रेस मुख्‍यालय में वरिष्‍ठ नेताओं की मौजूदगी में दोनों पार्टी में शामिल हुए. बता दें कि मंगलवार को ही काली पांडेय ने लोजपा का दामन छोड़ दिया था. वहीं सुभाषिनी के बारे में कहा जा रहा है कि वह मधेपुरा जिले की बिहारीगंज सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी बन सकती हैं. जबकि काली पांडे कल ही कुचायकोट से अपना नामांकन कर चुके हैं.



शरद यादव की बेटी सुभाषिनी और काली पांडे का बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी में दोनों के शामिल होने की वजह से महागठबंधन राज्य में और मजबूत होगा.

दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए सुभाषिनी ने कहा कि उनके पिता अपनी बीमारी के कारण बिहार में चुनाव प्रचार में हिस्सा नहीं ले पाए हैं. उनके पिता शरद यादव मधेपुरा से सांसद रह चुके हैं. उनकी तबीयत पिछले दिनों खराब थी. वह हाल ही में एम्‍स से डिस्‍चार्ज होकर घर लौटे हैं.