लाइव सिटीज सेंट्रल डेस्क: सहरसा में पानी में डूबने से चार लड़कियों की मौत हो गई.  घटना सहरसा के नवहट्टा की है जहां साग तोड़ने के लिए घर से बाहर गई चार लड़की पानी में डूब गई. पानी में डूबने से चारों लड़कियों की मौत हो गई.  काफी  मशक्कत करने के बाद ग्रामीणों ने शव को पानी से बाहर निकाला.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि चारों लड़कियां एक साथ साग तोड़ने के लिए घर से बाहर खेत गई थी. साग तोड़कर सभी घर वापस लौट रही थी. इसी दौरान यह घटना घटी. बताया जा रहा है कि घर लौटने के क्रम में रास्ते में पड़ने वाले नाले में पानी अधिक था.  नाले को पार करने के दौरान चारों लड़कियां पानी में डूब गई, जिससे यह हादसा हो गया. मरने वाली सभी लड़कियां आपस में सहेली थी.

चारों के शव बरामद

घटना की सूचना मिलने पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद ग्रामीणों की मदद से चारों लड़कियों के शवों को पानी से बाहर निकाला गया. लड़कियों के शवों को देख मौके पर मातम पसर गया. अपनी बच्चियों के शव को देखकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

गांव में मातम का माहौल

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मरने वाली लड़कियों में अभिलाषा कुमारी और कोमल कुमारी सगी बहनें थी, साथ ही दो और लड़की की भी डूबने से मौत हो गई.  गांव में चार लड़कियों की एक साथ डूबने से मौत के बाद मातम का माहौल बना हुआ है. गांव के सभी लोग इस घटना से सदमे में हैं.