पहले किया गैंगरेप फिर दरिंदों ने युवती का घोंट दिया गला

अरवल (राकेश कुमार): अरवल जिले के शहर तेलपा ओपी क्षेत्र के आजाद बीघा गांव के बधार से गुरुवार की सुबह एक युवती का शव बरामद हुआ है. प्रथम दृष्टांत पुलिस गैंगरेप कर गला दबाकर हत्या की बात बता रही है. 

घटना के बारे में बताया जाता है कि आजाद बीघा गांव में महादलित लोग रहते हैं. मृत लड़की को सुबह में जब परिजनों ने घर में नहीं पाया तब उसकी खोजबीन करने लगे. खोजबीन करने के दरम्यान गांव के बधार में युवती का शव बरामद हुआ. घटना तेलपा ओपी से महज 1 किलोमीटर की दूरी के अंदर में घटित हुई थी इसलिए तत्काल सूचना मिलते ही घटनास्थल पर ओपी की पुलिस पहुंच गयी.

पुलिस घटनास्थल पर मृतक के लाश को देख  प्रथम  दृष्टांत गैंगरेप के बाद गला दबाकर हत्या की आशंका जता रही है. इस घटना से जहां मृतक के परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है. वहीं घटना के समाचार मिलते ही आसपास के ग्रामीण काफी संख्या में घटना स्थल पर पहुंच  चुके. 

इधर पुलिस लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अरवल भेज दी है. मौके पर पहुंचे डीएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टांत सामूहिक दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या का मामला प्रतीत होता है. पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है, इस घटना में शामिल कोई भी आरोपी नहीं बचेगा पुलिस जल्द ही आरोपियों को सलाखों के पीछे ले जाने में सफल होगी.           ग्रामीणों ने बताया कि मृतक युक्ति बहुत ही गरीब महादलित परिवार से  आती है, घर में दरवाजा तक नहीं था जिसका फायदा उठाकर अपराधियों ने सोए अवस्था में ही लड़की का  अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

यह भी पढ़ें-  शेखपुरा में ट्रैक्टर ने छात्र को कुचला, पुलिस-पब्लिक में भीषण झड़प
BJP नेता पर रेप का आरोप, 11 महीने से कर रहा था यौन शोषण