मुजफ्फरपुर में दरिंदों का शिकार हुई लड़की, गैंगरेप के बाद बनाया वीडियो

मुजफ्फरपुर(विकास कुमार गुप्ता) : जिले के कटरा थाना क्षेत्र के एक गांव में भाई के ससुराल मेला देखने आयी 14 वर्षीया किशोरी से चार युवकों ने गैंगरेप किया. गैंगरेप का वीडियो बना वायरल भी कर दिया. साथ ही थाने में शिकायत नहीं करने की धमकी भी दी. मामले को लेकर गांव में पंचायती भी की गई, लेकिन बात नहीं बनने पर रविवार को थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई.

बताया जा रहा है कि मेले से लौट रही 14 वर्षीय लड़की के साथ चार लोगों ने चौर में दुष्कर्म किया. सामूहिक दुष्कर्म की यह घटना 28 सितंबर की रात घटी. मामले को दबाने के लिए आरोपित तीन दिन तक लड़की और उसके परिजनों को धमकाते रहे. लेकिन, वह रविवार को परिजन के साथ थाने पहुंची.

मामले में छह नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. बताया जाता है कि आरोपितों में सिर्फ दो वयस्क है और वहीं दो नाबालिग हैं. इस घटना के बाद गांव में तनाव है. चौकीदार की तैनाती की गई है. लड़की दुर्गापूजा मेला देखने अपने बड़े भाई की ससुराल पहुंची थी. मेले में उसकी भाभी की मां ने फलों की दुकान लगाई थी.

मिली जानकारी के मुताबिक घटना वाली रात करीब 10 बजे के करीब मेले से भाभी के घर लौटने के दौरान दो लड़कों ने पीछे से आकर उसका मुंह बंद कर दिया. लड़की ने हिम्मत दिखाते हुए लड़के को दांत काट लिया. उसके चंगुल से भागने लगी. तभी और दो लड़के वहां पहुंच गए. उसे सुरक्षित घर पहुंचाने का भरोसा दिलाया.

लेकिन, चारों लड़के उसे सरेह (सुनसान चौर) ले गए और दुष्कर्म किया. मोबाइल से वीडियो भी बना लिया. लड़की के चीखने-चिल्लाने का उन पर कोई असर नहीं हुआ. लड़की बेहोश हो गई. होश में आने पर बड़ी मुश्किल से वह रिश्तेदार के घर लौटी और पूरी जानकारी दी. इस मामले में थानाध्यक्ष रतन यादव ने कहा कि सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इधर, लड़की को इलाज के लिए एसकेएमसीएच लाया गया. महिला थाने की पुलिस ने उसका बयान दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें-

लखीसराय में दर्दनाक हादसा, गंगा में डूबे 4 बच्चे
बिहार में शराबबंदी के बाद अब ये है अगला टारगेट, आज CM नीतीश करेंगे आगाज
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)