हाजीपुर से पटना आ रही थी युवती, ऑटो में ही दरिंदों ने कर डाला गैंग रेप

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में इन दिनों गैंग रेप की वारदात कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है. एक के बाद एक लगातार कई गैंग रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं. बिहार पर गैंग रेप का गंदा दाग लगता चला जा रहा है. ताजा मामला हाजीपुर का है, जहां ट्रेन से उतरी एक युवती के साथ ऑटो चालक व उसके साथी ने गैंगरेप किया.

इस मामले में ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. लेकिन उसका साथी अब तक फरार है. मालूम हो कि इसके पहले दिवाली की रात ही पटना में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया गया था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात हाजीपुर स्‍टेशन पर ट्रेन से उतार कर एक युवती पटना जानें के लिए ऑटो स्‍टैंड पहुंची. वहां से पटना पहुंचाने के लिए एक ऑटो वाले ने उसे बैठाया. ऑटो में उसका एक साथी भी बैठा. पटना पहुंचाने के बहाने वह युवती को कोनहारा घाट के पास ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया.

ऑटो चालक पर हवस का ऐसा भूत सवार था कि उसने औरत से गैंगरेप करने के लिए साजिश रच डाला. उसने ऑटो में सवार अन्‍य यात्रियों को रास्‍ते में ही उतार दिया तथा युवती को एकांत में ले जाकर गैंग रेप किया. घटना के दौरान युवती ने विरोध किया तो अपराधियों ने उसकी जमकर पिटाई की तथा किसी को इसकी जानकारी देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी. युवती ने घटना की एफआइआर दर्ज कराई. इसपर कार्रवाई करते हुए रेल पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा. फरार आरोपी पान दुकानदार बताया जाता है.