लोकसभा चुनाव : कांग्रेस MLA अवधेश कुमार ने औरंगाबाद सीट पर की है दावेदारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के औरंगाबाद से एक बड़ी खबर आ रही है. लोकसभा चुनाव से पहले गया जिले के वजीरगंज के कांग्रेस विधायक अवधेश कुमार सिंह ने औरंगाबाद सीट पर एक बार फिर दावेदारी ठोक दी है. गया जिले के वजीरगंज के कांग्रेस विधायक अवधेश सिंह ने औरंगाबाद सीट से चुनाव लड़ने की दावेदारी की है.

उन्होंने बताया कि स्थानीय जनता की मांग पर उन्होंने ये दावेदारी की है. यह पूछे जाने पर कि महागठबंधन में औरंगाबाद सीट नहीं मिलती है, तो क्या वह क्या करेंगे. उन्होंने कहा कि वह आलाकमान के फैसले पर ही चुनाव लड़ेंगे. निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में नहीं उतरेंगे.

अपनी दावेदारी पर बात करते हुए कांग्रेस विधायक ने कहा कि औरंगाबाद लोकसभा सीट में गया जिले की तीन विधान सभा सीटें शामिल हैं. इसीलिए इस लोकसभा सीट पर गया जिले का शेयर बनता है. मैं 5 बार विधायक रह चुका हूं, इसीलिए कार्यकर्ताओं की सोच है कि हम भी उम्मीदवार हो सकते हैं. अगर हाई कमान का आदेश होगा तो हम भी चुनाव लड़ सकते हैं.

पटना में हुई पीएम नरेंद्र मोदी की रैली पर कांग्रेस विधायक ने निशाना साधा. कांग्रेस विधायक अवधेश कुमार सिंह ने कहा कि एनडीए की रैली फ्लॉप रही. बिहार की आम जनता बोल रही है कि इस रैली में केंद्र और बिहार की सरकारों के साथ बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी जैसी तीन शक्तियां लगी हुई थीं. फिर भी गांधी मैदान का एक बड़ा हिस्सा खाली था, जिसे दिखाया नहीं गया.

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए अवधेश कुमार सिंह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री और ‘चौकीदार’ को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नेतृत्व पसंद नहीं है. एनडीए की रैली राहुल गांधी की रैली के खिलाफ थी. राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का जिक्र करते हुए कांग्रेस विधायक अवधेश कुमार ने कहा कि सच्चाई है कि लालू यादव किसी सड़क से गुजरते थे तो हजारो लोग उनके स्वागत में खड़े रहते थे. अगर महागठबंधन की सारी शक्तियां मिल कर रैली करे तो गांधी मैदान हीं नहीं, पटना नगर निगम के इलाके में बैठने को जगह नहीं मिलेगी.

About Md. Saheb Ali 5141 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*