गिरिराज सिंह का एलान : 24 मार्च को बिहार आ रहा हूं, जिनको रोकना है रोक ले मुझे

giriraj singh
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में दरभंगा और भागलपुर मामले में सियासत गरमा गई है. आज मंगलवार को भी बिहार विधानसभा हंगामा की भेंट चढ़ गया . बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे पर हमला किया कि इन दोनों की बिहार में एंट्री नहीं होने देंगे. अब इस पर गिरिराज सिंह ने पलटवार कर दिया है. उन्होंने कह दिया कि 24 मार्च को बिहार आ रहा हूं. जिनको रोकना है रोक लें. इसके बाद से फिर से सियासत तेज हो गई है.

देखें #Video- गिरिराज सिंह के एलान ने गरमा दी है बिहार की सियासत… 24 मार्च को आ रहे हैं

बता दें कि राबड़ी देवी ने मंगलवार को बिहार विधान परिषद में कहा कि दोनों बिहार में आकर माहौल खराब करते हैं ऐसे में आरजेडी के कार्यकर्ता इन दोनों का लगातार विरोध करेंगे और ऐसे केंद्रीय मंत्रियों को बिहार में एंट्री नहीं होने देंगे. गिरिराज सिंह ने राबड़ी देवी के इसी बयान के बाद ट्वीट किया है.

विशेष राज्य के मसले पर राबड़ी देवी ने कहा कि विशेष राज्य के दर्जा की मांग आरजेडी ने पहले से ही कर रखी है लेकिन नीतीश कुमार की अंतरात्मा अब जागी है. इससे पहले मंगलवार को बिहार विधान सभा की तरह विधानपरिषद की कार्यवाही भी हंगामेदार रही. विपक्ष लगातार बीजेपी के गिरिराज सिंह और अश्वनी चौबे की गिरफ्तारी और उन्हें केंद्रीय मंत्रिमंडल से हटाने की मांग विपक्ष लगातार करता रहा. परिषद के बाहर आकर आरजेडी के सदस्यों ने जम कर हंगामा किया.

देखें #Video : दरभंगा-भागलपुर मामले पर #राबड़ीदेवी गरम, कहा- पूरा देश जानता है #BJP दंगाई पार्टी है

इससे पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया है कि बीजेपी अपनी हार छुपाने के लिए सद्भाव बिगाड़ रही है. गिरिराज सिंह और सुशील मोदी झूठ बोल रहे हैं. भागलपुर में पुलिस सिर्फ खानापूर्ति कर रही है. भागलपुर में किसी की जान जाती तो जिम्मेदारी कौन लेता, गिरिराज और अश्विनी चौबे को बिहार आने से रोकना चाहिए. दोनों को केंद्र सरकार अपने पास ही रखे. राबड़ी देवी ने कहा कि हम गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे का विरोध करेंगे.

About Ranjeet Jha 2251 Articles
I am Ranjeet Jha (पत्रकार)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*