‘लालू होंगे कलयुग के नये धृतराष्ट्र’, जदयू की दिल्ली में नेशनल बैठक रद्द

लाइव सिटीज डेस्क :  बिहार में महागठबंधन सरकार पर संकट बरकरार है. इसको लेकर कई घटनाक्रम एक साथ चल रहा है. जहां एक ओर 23 जुलाई को जदयू कार्यकारिणी की होने वाली बैठक रद्द कर दी गई है. वहीं बिहार की सियासत में दो सत्ताधारी दल राजद और जेडीयू के बीच तेजस्वी यादव को लेकर चल रही जंग पर भाजपा सांसद व केंद्र सरकार में मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा हमला बोला है. गिरिराज सिंह ने यह हमला राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर किया है.  उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद  कलयुग  के नये धृतराष्ट्र होंगे.

बता दें कि राजद सुप्रीमो ने यह स्पष्ट कर दिया है कि  बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव किसी भी हालत में इस्तीफा नहीं देंगे. इसके बाद तेजस्वी पर फैसला लेने के लिए नीतीश कुमार के पाले में गेंद फेंक दी गई है. इसी मुद्दे पर जब गिरिराज सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा लालू प्रसाद कलयुग के नये धृतराष्ट्र होंगे.

गिरिराज सिंह बोले कि राष्ट्रपति चुनाव के बाद लालू प्रसाद का नया फार्मूला होगा. नया फार्मूला यह होगा कि नीतीश कुमार उनके दबाव में नहीं आएंगे. तो, सिर्फ अपने बेटे के लिए वे पूरे राजद के मंत्रियों की बलि चढ़ा देंगे.

जदयू ने रद्द की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

असर यह हुआ है कि 23जुलाई को दिल्ली में होने वाली जदयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक रद्द कर दी गई है. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस बैठक की अगुवाई करने वाले थे. लेकिन बिहार की वर्तमान राजनीतिक हालात को देखते हुए दिल्ली में होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक रद्द कर दी गई है. मिल रही ताजा जानकारी के अनुसार यह बैठक अब 19 अगस्त को की जाएगी.

यह भी पढ़ें-  पप्‍पू यादव कह रहे हैं- शरद यादव इस्‍तीफा देकर लालू के साथ आ जायेंगे