‘लालू प्रसाद रैली नहीं करते हैं, बस लोगों को हंसाने की कोशिश करते हैं’

लाइव सिटीज डेस्क : दिवाली के दिन भले ही कई जगह आतिशबाजी नहीं हो रही हो. लेकिन  राजनेताओं की बयानबाजी जरूर जारी है. आज केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने अपने बयान में जहां पीएम मोदी, देश के सैनिक की तारीफ की वहीं कांग्रेस पर भी तंज कसा है.

बिहार के नवादा से भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने कहा है कि शायद लालू प्रसाद को भारत की संस्कृति पर भरोसा ही नहीं है. उन्होंने कहा कि लालू को पता नहीं है कि भारत की संस्कृति में भगवान ने कभी किसी भक्त को नहीं मारा. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद निश्चिंत रहें- देश में राम के ही भक्त राज करेंगे.

बता दें कि योगी आदित्यनाथ के द्वारा अयोध्या में दीवाली मनाए जाने पर लालू प्रसाद ने हमला बोला था उन्होंने कहा था कि भाजपा वाले भगवान को भी ठग रहे हैं. भगवान राम ही उन्‍हें सजा देंगे क्‍योंकि वे हर दिल में बसते हैं. किसी को कोई पूजा पाठ करने से मना नहीं करता है. एक सामाजिक कार्यक्रता के नाते मेरा सलाह है कि देश के लोग अब आरएसएस और पीएम मोदी के बहकावे में नही आएं.लालू प्रसाद के बयान पर ही केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हमला बोला है.

उन्होंने लालू प्रसाद की रैलियों पर भी निशाना साधा. गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद रैली नहीं करते हैं, वे लोगों को हंसाने की कोशिश करते हैं. बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने एलान किया है कि वे जल्द ही फिर से रैली करेंगे. यह रैली केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ होगी. पार्टी नेताओं के साथ विमर्श कर रैली की रूपरेखा तैयार की जा रही है.

वहीं पीएम मोदी की तारीफ में भी गिरिराज सिंह ने कई बातें कहीं. उन्होंने कहा कि हमारे पीएम होली और दिवाली सरहद पर मनाते हैं. देश के जवान भी हमारे परिवार के सदस्य हैं. जब तक देश की सीमा सुरक्षित है. तब तक हम सुरक्षित हैं.  उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के ले परिवार ही देश है.