दलितों संग जमीन पर बैठ गिरिराज सिंह ने खाई खिचड़ी, कहा- हमें तोड़ने वाले को देंगे करारा जवाब

लाइव सिटीज डेस्क : भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह आज नवादा में दलितों के साथ खाना खाते दिखे. दरअसल वे भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा द्वारा आयोजित सामाजिक समरसता कार्यक्रम में भाग लेने आये थे. सामाजिक समरसता अभियान के तहत शुक्रवार को दलित बस्ती देदौर पंचायत के कृष्णा नगर पहुंचे, जहां केंद्रीय मंत्री ने बस्ती में दलितों की समस्याओं को सुना. इस दौरान गिरिराज सिंह कांग्रेस पर हमला करना नहीं भूले.

उन्होंने भारत सरकार के द्वारा चलाये जा रहे विभिन्न योजनाओं के बारे में सभी को अवगत कराया. इस दौरान उन्होंने दलितों के साथ बैठकर खिचड़ी भी खायी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी भी बाबा साहेब अंबेडकर के ही पदचिन्हों पर चल रहे हैं, यही कारण है कि आज वो गरीब, अमीर, दलित को एक ही नज़र से देखते हैं.

गिरिराज सिंह ने इस दौरान कांग्रेस पर हमला भी किया. गिरिराज सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी अपने लक्ष्य में लगी है. हम कांग्रेस की तरह नौटंकी नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि मैंने गरीबी को बहुत करीब से देखा है क्योंकि वो खुद एक गरीब परिवार में पैदा हुए हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कभी गरीबी नहीं देखी है. इसलिए कांग्रेस को यह बात पच नहीं रही है कि वो गरीबो की बात करते हैं.

गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया कि वाह ! खाने का स्वाद ही कुछ और है .. कृष्णा नगर, नवादा में दलितों के साथ मिलके खाने का आनंद लिया और उनकी समस्याएं और सुझावों को सुना। @BJYM द्वारा शुरू किया गया समाजिक समरसता अभियान से समाज एकजुट होगा और जातियों का नाम पर हमें तोड़ने वालों को हम करारा जवाब देंगे.

देखें वीडियो : #नवादा में #गिरिराजसिंह ने दलितों संग पंगत में खाई खिचड़ी… फिर कह दिया– हमें तोड़ने वाले को करारा जवाब देंग

दलितों के बीच पंगत में बैठ कर खिचड़ी खाने के बाद गिरिराज सिंह ने दलितों की समस्या भी सुनी. उन्होंने कहा कि हम जल्द ही ऐसी व्यवस्था कर रहे हैं. जिससे घर बैठे 6 से 10 हजार रुपये की कमाई आपलोग कर सकेंगे. उन्होंने इसके लिए सोलर उर्जा उपकरण की बात की. उन्होंने कहा कि सोलर चरखा के जरिए कमाई होगी. थोड़ा समय लगेगा. लेकिन यह संभव होगा. इस दौरान उन्होंने दलितों से शौचालय, उज्ज्वला योजना के तहत गैस आवंटन और पानी की आपूर्ति पर भी बातें सुनी.
#Patna में बोले #पप्पूयादव … लूट की राजनीति कर रहा है लालू परिवार … हो जाना चाहिए नाटक कंपनी में भर्ती … देखें वीडियो …

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*