राहुल गांधी की मानसरोवर यात्रा की तस्वीर को फोटोशॉप बता बुरे फंसे गिरिराज सिंह, हुए ट्रोल

गिरिराज सिंह, nawada, नवादा न्यूज़, giriraj singh, kathua gang rape case, Bihar Samachar, Bihar, Bihar News, Bihar Hindi News, बिहार, बिहार न्यूज़, बिहार समाचार, बिहार हिंदी समाचार, बिहार हिंदी न्यूज़, बिहार राज्य, बिहार के जिले, Bihar Crime News, Bihar Crime, bihar politics, बिहार क्राइम, बिहार क्राइम न्यूज़, bihar news in hindi, bihar news video, bihar news update, बिहार समाचार आज, bihar news today, बिहार न्यूज इन हिंदी, बिहार न्यूज हिंदी
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

लाइव सिटीज डेस्क: बिहार से नवादा सांसद व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह राहुल गांधी की मानसरोवर यात्रा की फोटो पर तंज कस बुरे फंस गए हैं. उन्होंने राहुल गांधी को ट्रोल किया था अब वो खुद ट्रोल हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग जमकर गिरिराज सिंह का मजाक उड़ा रहे हैं. दरअसल, गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी की एक फोटो ट्वीट कर कहा है कि ये तो फोटोशॉप है छड़ी की परछाई गायब है. इस पर सोशल मीडिया पर लोगों ने केन्‍द्रीय मंत्री को ट्रोल किया है.

यह फोटोशॉप का कमाल है

आपको बता दें कि राहुल गांधी गत 31 अगस्त को इस यात्रा के लिए नेपाल रवाना हुए थे जहां से उन्होंने कैलाश के लिए प्रस्थान किया था. कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर गए राहुल ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है, जिसपर गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा है तस्‍वीर फेक है, यह फोटोशॉप का कमाल है. इसके पीछे उन्‍होंने तस्‍वीर में राहुल के हाथ में पकड़ी छड़ी की परछाई के गायब रहने का तर्क दिया है. इस पर यूजर्स ने गिरिराज सिंह को ट्रोल कर दिया है.

देखें किसने क्या कहा

राज सक्‍सेना (‏ @rajhumane) सवाल करते हैं कि क्‍या ये तस्‍वीरें भी फोटोशॉप्‍ड हैं? वे आगे तंज कसते हैं कि जब तक हमारे गिरिराज सिंह को छडी की परछाईं नहीं दिखाई जाएगी, तब तक हम नहीं मानेंगे. हिंदुत्व के ठेकेदारों की संतुष्टि अति आवश्यक है.

डेरियल डिक (@DickDarryl) गिरिराज सिंह से ही सवाल करते हैं कि वे ही बताएं राहुल कहां हैं? कहते हैं, ‘अगर आप के हिसाब से यह फोटोशॉप फोटो है, तो इसका मतलब है कि राहुल जी कैलाश मानसरोवर मै नहीं हैं. सरकार आपकी है, इसलिए राहुल जी की सुरक्षा आपकी जिमेदारी है. राहुल के पास एसपीजी कवर है. कृपया आप बताए राहुल कहां हैं.

ट्विटर हैंडल ‏ @mizter4you से प्रवेश शर्मा भी लिखते हैं कि राहुल गांधी की सुरक्षा सरकार की जिम्‍मेदारी है. राहुल गांधी मानसरोवर यात्रा पर हैं, यह सभी जानते हैं. लेकिन, गिरिराज सिंह की बात से सवाल पैदा होता है कि क्‍या सरकार राहुल को फेक सुरक्षा दे रही है?

ट्विटर हैंडल @HasibaAmin से गिरिराज सिंह पर तंज करते हुए लिखा गया है कि छड़ी की परछाई बाईं तरफ होगी जो पार्ट क्रॉप्‍ड है. यह तो समान्‍य बात है. लेकिन, आपसे बेहतर कमेंट की उम्‍मीद नहीं है.

ट्विटर हैंडल @AtomicBlow से सोनिया गाेगोई ने राहुल गांधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा की कुछ अन्‍य तस्‍वीरें शेयर की हैं. वे लिखती हैं कि ये तस्‍वीरें उनके लिए है जो सरकार चलाने से अधिक तस्‍वीरों में लगे हुए हैं.

यह भी पढ़ें – राहुल गांधी की मानसरोवर यात्रा को गिरिराज सिंह ने कहा झूठ, तस्वीर को बताया फोटोशॉप

About Razia Ansari 1935 Articles
बोल की लब आज़ाद हैं तेरे, बोल जबां अब तक तेरी है

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*