खाना खाकर छत पर गई थी सोने, सुबह खून से सनी मिली युवती की लाश

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में क्राइम की घटनाएं आम हो चुकी है. अपराधियों के बीच पुलिस का खौफ खत्म हो गया है. ताजा मामला बिहार के सीवान का है जहां एक युवती की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई है. पुलिस की मानें तो युवती की संदेहास्पद परिस्थितियों में धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई हैं. घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब लड़की अपने घर के छत पर सोई हुई थी.

जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात युवती खाना खाकर छत पर सोने गई थी. जब युवती सुबह देर तक नीचे नहीं आई तो परिजन उसे खोजने छत पर गए जहां युवती मृत अवस्था में पड़ी हुई थी. परिजनों से पूछे जाने पर वो कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं कि हत्या कैसे हुई और कब हुई.

ये भी पढ़ेंः इस मुद्दे पर बीजेपी के साथ है जेडीयू

बता दें कि मामला दारौंदा थाना क्षेत्र के रैनी गांव का है. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. दारौंदा थाना पुलिस का कहना है कि मामला संदेहास्पद है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि युवती की हत्या किस वजह से हुई और किसने की.

परिजनों की भूमिका भी संदिग्ध

हालांकि पुलिस को युवती की हत्या के मामले में परिजनों की भूमिका भी संदिग्ध लग रही है. पुलिस का कहना है कि सोई अवस्था में छत पर कोई युवती की हत्या कर चला जाता है औऱ घर वालों को भनक तक नहीं लगती है. ये मामला संदिग्ध है और पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है. हालांकि पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि इस हत्या के पीछे क्या वजह थी और किसने युवती की हत्या की है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच कर रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*