गोपालगंज: दिनदहाड़े अपराधियों ने पेट्रोल पंप मालिक की गोली मारकर की हत्या

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के गोपालगंज से एक बड़ी खबर आ रही है. गोपालगंज में कोल्ड स्टोरेज और पेट्रोल पंप के मालिक रामाश्रय सिंह को अपराधियों ने पंप पर गोलियों से भून डाला. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. घटना गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र के मुड़ाडीह खजुराहा पंप की है.

अपराधियों ने मारी 5 गोली

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि तीन बाइक पर सवार 6 अपराधी पेट्रोल पंप के पास पहुंचे और मालिक पर गोली चलाना शुरू कर दिए. गोली लगते ही मालिक गिर गए. कर्मियों ने उठाया लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी. रामाश्रय को 5 गोली लगी है. फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. लेकिन इस घटना ने गोपालगंज पुलिस की चुस्ती की पोल खोलकर रख दी है.

आपको बता दें कि गोपालगंज में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक बड़ी हत्या जैसे घटना को अंजाम दिया है. वही दिनदहाड़े हुई इस हत्या की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. हत्या को किन कारणों से अंजाम दिया गया है अभी तक इसका पता नहीं लग सका है. वही मृतक समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह के बेहद करीबी बताए जा रहे हैं. और दो साल पहले भी रामसेवक सिंह के पेट्रोल पंप पर लूट की घटना हुई थी जिसे अपराधियों ने गोली मारकर घटना को अंजाम दिया था.