गोपालगंज में मुखिया पति की दिनदहाड़े हत्या, सिर में गोलियां दाग कर फरार हुए अपराधी

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में लॉ एंड आर्डर को लेकर सीएम नीतीश कुमार की 6 घंटे तक अधिकारियों संग की गई मैराथन बैठक का असर अब भी होता नहीं दिख रहा है. अपराधियों के हौंसले अब भी बुलंद हैं. एक बार अपराधियों ने फिर से खूनी खेल खेला है. मामला गोपालगंज का है. जहाँ दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने मुखिया पति को मौत के घाट उतार दिया है.

जानकारी के मुताबिक थाना के कपरपुरा मोड के समीप दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने पहले से ही मुखिया के पति को निशाना बना रखा था. अपराधियों ने घात लगाकर पहले मुखिया पति के आने का इंतजार किया. फिर ताबड़तोड़ गोलियां दाग कर फरार हो गए. मृतक का नाम उपेंद्र सिंह कुशवाहा है.

मृतक उपेंद्र सिंह कुशवाहा भटियानी नैन पंचायत की मुखिया नीलम देवी के पति थे. जानकारी के मुताबिक उपेंद्र सिंह कुशवाहा अपने किसी काम से उचकागांव प्रखंड कार्यालय गये थे. काम निपटा कर वे बाइक से लौट रहे थे. बाइक से मीरगंज नगर पहुँचने के क्रम में अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया. रास्ते में उनका पीछा करते हुए चल रहे दो बाइक सवार चार अपराधियों ने उन्हें कपरपुरा मोड़ के समीप घेर लिया और नजदीक से उनके सिर में गोलियां दाग दी और फरार हो गए.

सिर में गोली लगते ही मुखिया पति की ऑन स्पॉट डेथ हो गई. गोली चलने की आवाज सुन कर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. किसी ने वहां के प्रशासन को सूचना दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ लगी है और पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*