गोपालगंज में कैदियों ने शहीदों के परिजनों को दी 50 हजार की मदद, बोले – हमें सीमा पर लड़ना है

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः गोपालगंज जेल में बंद कैदियो ने पुलवामा की आतंकी हमले में शहीद जवानों के परिजनों को अपनी कमाई में से 50 हजार रूपये दान किया है. साथ ही जेल प्रशासन को पत्र लिखकर देश की सीमा पर लड़कर शहीद होने की अपील की है. कैदियों की इस देशभक्ति को जेल प्रशासन सार्थक प्रयास की मुहीम से जोड़कर देख रहा है.

जेल अधीक्षक संदीप कुमार ने बताया कि जेल में बंद कैदियो ने अपनी रोजाना की कमानी से पैसे बचाकर शहीद के परिजनों की मदद के लिए आर्मी रिलीफ फंड में पैसे भेजे हैं. इनके साथ ही जेल के अधिकारिओं और कर्मचारिओं ने भी अपने वेतन में पैसे निकालकर आर्मी रिलीफ फंड में जमा किया है.

42 जवीन हुए थे शहीद

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षाबलों को निशाना बनाया. पुलवामा में अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों के काफिले पर जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन ने आत्मघाती हमला किया.

सीआरपीएफ के काफिले में 78 गाड़ियां थीं जिसमें 2500 जवान जम्मू से श्रीनगर जा रहे थे. बताया जा रहा है कि आतंकियों को इस रूट पर जवानों की गाड़ियों के मूवमेंट की जानकारी पहले से थी और उसी का फायदा उठाते हुए आत्मघाती हमलावर ने इसे अंजाम दिया. जम्मू से करीब 262 किलोमीटर दूर ये हमला हुआ है.

About Md. Saheb Ali 4669 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*