राजनीतिक रंजिश का अखाड़ा बना गोपालगंज का रेपुरा ! JDU विधायक पप्पू पांडेय के करीबी की सरेआम हत्या

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: गोपालगंज में राजनीतिक रंजिश चरम पर है. दो दिन पहले जेडीयू विधायक पप्पू पांडेय के परिजनों की दबंगई का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि आज जेडीयू विधायक के एक करीबी की हत्या ने हिला कर रख दिया. विधायक पप्पू पांडेय के करीबी मुन्ना तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. जिससे पूरे इलाके में तनाव का माहौल बन गया है. इस हत्या से जिले के हथुआ थाना क्षेत्र राजनीतिक रंजिश का अखाड़ा बनता जा रहा है.

दो दिन पूर्व आरजेडी नेता जेपी यादव के घर में विधायक पप्पू पांडेय के भाई और भतीजा ने घुसकर अंधाधुंध गोलीबारी की गयी.  जिसमें आरजेडी नेता जेपी यादव के तीन परिजनों की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि खुद जेपी यादव पटना के पीएमसीएच में जिंदगी और मौत के बीच झुल रहा है.

विधायक पप्पू पांडेय के करीबी मुन्ना तिवारी की हत्या  जिले के हथुआ थाना क्षेत्र के रेपुरा इलाके में की गयी है .  हत्या से इलाके में तनाव का माहौल है. लोग डरे सहमे हुए है. दबी जुबान से लोग इसे राजनीतिक हत्या मान रहे है. वार प्रतिवार की आशंका जताते हुए पुलिस पूरे मामले पर पैनी निगाह बनाए हुई है.

आरजेडी नेता जेपी यादव के परिजनों की हत्या मामले में पुलिस ने विधायक पप्पू पांडेय के भाई और भतीजा को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं घायल जेपी यादव से पीएमसीएच जाकर तेजस्वी ने मुलाकात की है.