रूपेश मर्डर मामले में लीपापोती करने में जुटी सरकार, तेजस्वी का आरोप- बकरा ढूंढ रही बिहार पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के चर्चित रुपेश सिंह हत्याकांड को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमला है. इस हत्याकांड में बिहार डीजीपी द्वारा किए गए खुलासे पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा है कि बिहार पुलिस अब बकरा ढूंढ रही है. अपने ट्वीट्र हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि “ बिहार पुलिस बकरा खोज रही है? राज्य के गृह मंत्री ने सत्ता  शीर्ष पर बैठे  लोगों को बचाने के बहाने खोजने की निविदाएं आमंत्रित की है.

इस ट्वीट के जरिए तेजस्वी यादव ने बताया है कि बिहार पुलिस अपराधियों तक पहुंचने में सक्षम नहीं है. इसलिए पुलिस अब बकरा ढूंढ रही है ताकि सारा इल्जाम उसपर डाल कर आराम से बच निकले. दरअसल एयरलाइंस कंपनी इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह हत्याकांड को लेकर बिहार के पुलिस महानिदेशक ने बड़ा खुलासा करते हुए साफ कहा कि रूपेश की हत्या एयरपोर्ट पार्किंग के ठेके को लेकर हुई है. पार्किंग ठेके को लेकर पहले से विवाद चल रहा था. उनके परिवार के कई लोग इस ठेके में काम में शामिल थे.



इस खुलासे के बाद से ही अब इस पर चर्चा तेज होने लगी है. विपक्ष का कहना है कि यह सिर्फ कहानी बनाकर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की जा रही है. ताकि असल मुजरिम को बचाया जा सके. आपको बता दें कि इसको लेकर तेजस्वी यादव ने राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात की थी. बिहार में बदहाल कानून व्यवस्था और बढ़ते अपराध को लेकर ज्ञापन सौंपा था.