सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी, सारण डीएम और सिविल सर्जन पर कार्रवाई करें सरकार:- राघवेन्द्र कुशवाहा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  छपरा सांसद राजीव प्रताप रुडी के सांसद फंड द्वारा संचालित एम्बुलेंस से 280 लीटर देशी दारू बरामद किया गया. वहीं दारू के साथ एम्बुलेंस चालक को भी गिरफ्तार किया गया है. एम्बुलेंस से शराब मिलने के बाद जन अधिकार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से राजीव प्रताप रुडी पर कार्रवाई की मांग की है.

राघवेन्द्र कुशवाहा ने बताया कि सारण डीएम कहता है कि सिविल सर्जन के माध्यम से एम्बुलेंस का संचालन होता हैं. राजीव प्रताप रूडी कहते है पंचायत के माध्यम से एम्बुलेंस का संचालन होता हैं. राजीव प्रताप रूडी, सारण डीएम और सिविल सर्जन सभी मिलकर मामले को दबाना चाहते हैं. जन अधिकार पार्टी सारण सांसद, सारण डीएम और सिविल सर्जन पर कार्रवाई की मांग करती हैं.

जाप के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि शराब मामले में मुखिया पर मुकदमा कर जिला प्रशासन सारण सांसद को बचाने का काम कर रही हैं. सारण में आम नागरिकों के पैसे का सांसद और जिला प्रशासन बंदरबांट कर रहा है. एक तरफ मरीजों के लिए वाहन नहीं मिल रहे हैं वंही दूसरी तरफ एम्बुलेंस से शराब ढ़ोया जा रहा हैं. यह दुर्भाग्यपूर्ण हैं. प्रेस कांफ्रेंस को जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू और अजय जायसवाल ने भी सम्बोधित किया.