राज्यपाल समेत नीतीश-तेजस्वी ने दी नववर्ष की शुभकामनाएं, लोगों के जीवन में खुश, शान्ति, सद्भाव, समृद्धि की कामना

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के लोगों को राज्यपाल फागू चौहान, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेश एवं देशवासियों को नये वर्ष 2021 की बधाई एवं शुभकानायें दी हैं. अपने बधाई संदेश में सीएम नीतीश ने कहा कि वर्ष 2021 समस्त बिहारवासियों एवं देशवासियों के लिए खुश, शान्ति, सद्भाव, समृद्धि एवं अनंत सफलताओं का वर्ष होगा.

मुख्यमंत्री ने बिहार के गौरव को पुनर्जीवित करने के साथ-साथ प्रदेश की विकास यात्रा में सहयात्री बनने का आहवान करते हुए विश्वास व्यक्त किया है कि आने वाले वर्ष में बिहार देश ही नहीं अन्तराष्ट्रीय स्तर पर अपनी विशिष्ट पहचान बना सकेगा.



उन्होंने न्याय के साथ बिहार के सर्वांगीण विकास एवं समाजामिक कुरीतियों को दूर करने के प्रति राज्य सरकार की प्रतिबद्धता को रेखांकित करते हुए विश्वास किया कि सबके सम्मिलित प्रयास से सुखी, समृद्ध एवं गौरवशाली बिहार का निर्माण होगा.

उधर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी राज्यवासियों को नव वर्ष की बधाई एवं सुभकामनाएं दी है. तेजस्वी ने लोगों को बधाई देते हुए आशा व्यक्त किया कि ये नया वर्ष हम सब के लिये शुभ होगा और सब का जीवन सुख, शांति सम्रद्धि से भरा रहेगा. अपना देश हिंदुस्तान और अपना प्रदेश बिहार प्रगति की नई ऊंचाई पर पहुंचेगा. देश वासियों के बीच प्रेम, सदभाव मेल जोल और भाई चारा का मजबूत रिश्ता बना रहेगा.