श्रेयसी सिंह को बनाया जाए बिहार का ब्रांड एम्बेसडर, गवर्नर सत्यपाल मलिक लिखेंगे CM नीतीश को पत्र

लाइव सिटीज डेस्क : सामाजिक एवं सांस्कृतिक संचेतना के प्रतीक संस्था पहल द्वारा पटना के रविंद्र भवन सभागार में सोमवार को कॉमनवेल्थ गेम में स्वर्ण पदक विजेता बिहार की बेटी श्रेयसी सिंह के सम्मान में एक समारोह का आयोजन किया गया. इस समारोह के मुख्य अतिथि बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक थे. समारोह की अध्यक्षता कर रहे पहल संस्था के अध्यक्ष अखिलेश कुमार ने श्रेयसी सिंह को बिहार का ब्रांड एम्बेसडरबनाने तथा खिलाड़ी कोटे से DSP रैंक के अफसर की नौकरी देने की मांग रखी.

इस मांग का समर्थन करते हुए बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि श्रेयसी सिंह के लिए पहल संस्था के अध्यक्ष अखिलेश कुमार ने जो मांग आज रखी है वह तो गोल्ड मेडल मिलने के बाद ही पूरा हो जाना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है आज तक. इसलिए आज ही बिहार सरकार को इस संबंध में पत्र लिखकर निर्देशित करेंगे, साथ ही व्यक्तिगत रुप से भी मुख्यमंत्री से इस संबंध में बात करेंगे.

समारोह में श्रेयसी सिंह तथा राज्यपाल महोदय सहित अन्य अतिथियों को पहल संस्था के अध्यक्ष अखिलेश कुमार ने प्रतीक चिन्ह अंगवस्त्र तथा बुके देकर सम्मानित किया. समारोह में वन पर्यावरण विभाग के प्रधान सचिव त्रिपुरारी शरण राज्यपाल के प्रधान सचिव विवेक कुमार सिंह सुपर-30 के संस्थापक आनंद कुमार,  सुदर्शन जी महाराज, पूर्व सांसद पुतुल कुमारी सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे.

#जिज्ञासा के साथ देखें 11 जून की #बिहार की टॉप-10 खबरें 2 मिनटों के वीडियो में…

इस दौरान श्रेयसी सिंह ने कहा कि बिहार में खिलाड़ियों को यदि उचित माहौल उपलब्ध कराया जाए तो यहां प्रतिभा की कोई कमी नहीं है और सुविधा मिलने के बाद बिहार के युवा पीढ़ी खेल के क्षेत्र में अपनी परचम दुनिया में लहरा सकते हैं.

गोल्ड जीत श्रेयसी ने बढ़ाया बिहार का मान, CM और राज्यपाल ने दी बधाई

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*