71 में से 55 सीट पर महागठबंधन की होगी जीत, आरजेडी ने कहा- एनडीए ईकाई अंक पर सिमट जाए तो कोई आश्चर्य नहीं…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  पहले चरण के 71 सीटों में से 55 सीट पर महागठबंधन का जीत पक्की हो गयी. यह कहना है आरजेडी सांसद मनोज झा का. उन्होंने कहा कि यह संख्या बढ़ भी सकता है, वहीं एनडीए को लेकर कहा कि सत्ताधारी ईकाई अंक पर सिमट जाए तो आश्चर्य नहीं होना चाहिए. वोटरों के उत्साह से पता चल गया कि चुनाव बाद रोजगारोन्मुखी और लोकोन्मुखी महागठबंधन की सरकार बननी तय है.

राजद सांसद मनोज झा, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा और प्रेमचन्द मिश्रा के साथ वाम दलों के अरुण मिश्रा और कविता कृष्णन ने संयुक्त रूप से पीसी कर कहा कि प्रदेश की जनता ने यह ठान लिया है कि युवा सोच और युवा नेतृत्व के हाथों में प्रदेश की कमान देना है. जो रोजगार, उद्योग, शिक्षा,स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधारकर प्रदेश को विकसित बना सकें.



मनोज झा ने पीएम की रैली को लेकर कहा कि पीएम नरेन्द्र मादी ने मुंगेर की घटना पर कुछ नहीं बोला. यह घटना पुलिस जुल्म का ज्वलंत उदाहरण है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी अब समझ गए हैं. उन्होंने मंच से कमीशनखोरी की बात कहकर नीतीश कुमार पर ही तंज कसा. साथ ही यह भी कहा कि जो भी काम हुआ है वह पिछले तीन साल में ही हुआ है. यानी वो मान गए कि नीतीश कुमार ने 12 साल में कुछ नहीं किया.

वहीं पवन खेड़ा ने कहा कि पहले चरण की यह जीत उन महिलाओं की जीत है जिन्होंने अपने बच्चों के रोजगार के लिए खुलकर वोट किया. कल तक सरकार के खिलाफ गुस्सा दिख रहा था, आज वोटरों का गुस्सा उत्साह में बदल गया. वाम दलों के नेताओं ने भी कहा कि यह चुनाव आंदोलन का रूप ले चुका है. युवा खुद बैठक कर लोगों को समझा रहे हैं कि नई पीढ़ी के रोजगार के लिए वोट करें.